3 फुट के इस एक्टर की पत्नी है बहुत खूबसूरत, लम्बाई है 5 फुट
3 फुट के इस एक्टर की पत्नी है बहुत खूबसूरत, लम्बाई है 5 फुट
Share:

टीवी इंडस्ट्री में विकराल और गबराल के नाम से पॉपुलर केके गोस्वामी को लोग आज भी खूब पसंद करते हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि केके गोस्वामी टीवी इंडस्ट्री के बसे नाटे कद वाले अभिनेता हैं, लेकिन इस नाटे कद के साथ उन्होंने टीवी में बड़ा मुकाम हासिल किया है और उन्होंने टीवी शो 'गुटुर गूं' और 'विकराल गबराल' जैसे सीरियलों को काम किया है जहाँ से उन्हें पॉपुलरिटी मिली. वहीं वह बॉलीवुड की कुछ फिल्मों मे भी नजर आ चुके हैं. वहीं आप सभी को इस बात को जानने के बाद हैरानी हो सकती है कि इस अभिनेता की बीवी इनसे लगभग दुगनी लंबी है.

जी हाँ, के.के गोस्वामी की लंबाई सिर्फ 3 फ़ीट हैं और उनकी पत्नी पिंकू की लम्बाई लगभग 5 फ़ीट है. अब आप समझ गए होंगे कि इस जोड़ी की लंबाई मे कितना अंतर है लेकिन फिर भी दोनों में खूब प्यार है. जी हाँ, यह जोड़ी इंडस्ट्री की एक अनोखा जोड़ी है जो खूब चर्चाओं में रहती है. वैसे ऐसी जोड़ियां सिर्फ ग्लैमर की दुनिया मे ही नहीं बल्कि पूरी दुनियाभर मे बहुत कम देखने को मिलती है. आप सभी को बता दे कि केके और पिंकू की लव मैरिज हुई है और दोनों एक दूजे को पहली नजर में दिल दे बैठे थे. एक बार केके गोस्वामी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ''जब वो पिंकू को देखने गए थे, तो पिंकू के घरवालों ने उन्हें साफ मना कर दिया था. क्योंकि केके गोस्वामी का कद हद से ज्यादा छोटा था. लेकिन घर वालों की न के बावजूद पिंकू ने केके से शादी के लिए राजी हो गयी.''

वहीं उन्होंने कहा था, ''पिंकू को केके गोस्वामी के कद से कोई समस्या नहीं थी. घरवालों के लाख मना करने के बावजूद पिंकू केके से शादी करना चाहती थी. लड़की के राजी हो जाने के बाद भी गोस्वामी को डर लग रहा था, कि कहीं बारात ले जाने के बाद अहम वक्त पर लड़की मना न कर दे, क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो उनकी बदनामी होती, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.'' वहीं इस समय दोनों बहुत खुश हैं.

अब रानू मंडल संग काम करना चाहती हैं राखी सावंत

कुमकुम भाग्य में जितेन्द्र संग ड्रीम गर्ल का प्रमोशन करने पहुंचे आयुष्मान-नुसरत

VIDEO : पर्दे पर दिखेंगी इस एक्ट्रेस की 5 माह की बेटी, एड में आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -