IPS की पत्नी ने 13 पुलिस वालों को बनाया बंधक, अफसरों ने छुड़ाया

गांधीनगर ​: अहमदाबाद के गांधीनगर में IPS ADGP विपुल विजोय की पत्नी द्वारा 13 पुलिसकर्मियों को बंधक बनाने का मामला सामने आया है. इन पुलिस कर्मियों को बंगले के गैरेज में मंगलवार को शाम 4 से रात 11 बजे तक और बुधवार सुबह 8 से रात 9 बजे तक बिठाए रखा गया. इस दौरान इन्हे कुछ खाने पीने भी नहीं दिया गया. ये लोग बंगला खाली करवाने के लिए पहुंचे थे.

बंधकों में इंस्पेक्टर व PSI भी शामिल

बंधकों में एक पुलिस इंस्पेक्टर, 12 PSI शामिल हैं. गांधीनगर रेंज के IG हंसमुख पटेल अन्य 2 बड़े अफसरों के साथ मौके पहुंचे और बंधक पुलिसकर्मियों को आज़ाद कराया. पुलिसवालों को बंधक बनाए जाने पर गुजरात पुलिस के DGP पी.सी. ठाकुर ने बुधवार देर रात मीडिया से बातचीत में कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी और दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ठाकुर ने कहा “मुझे IPS अफसर विपुल के बारे में शिकायत मिली है कि उनके बंगले पर कुछ पुलिसवालों को जबरन बिठाकर रखा गया था.” ठाकुर के मुताबिक उन्होंने विपुल से बात की तो उन्होंने कहा कि यह अनुशासनहीनता का मामला है. DGP ने बंधक बनाए गए सभी पुलिसवालों के बयान का वीडियो बनवाया है.

विपुल विजोय कराई पुलिस एकेडमी के पूर्व डायरेक्टर हैं और तबादला होने के बाद भी वह बंगला खाली नहीं कर रहे थे. इसके बाद उनका बंगला खाली कराने के लिए पुलिसवालों को भेजा गया था.

Most Popular

- Sponsored Advert -