इंफोसिस रेप केस में आरोपी की पत्नी का अजीबोगरीब बयान
इंफोसिस रेप केस में आरोपी की पत्नी का अजीबोगरीब बयान
Share:

पुणे : पुणे स्थित इंफोसिस कैंपस में एक महिला के साथ हुए बलात्कार के आरोपी का उसी की पत्नी ने बचाव किया है। पत्नी का कहना है कि उसका पति निर्दोष है। वो तो महिलाओं की बेहद इज्जत करता है। इन बातों के पुख्ता करने के लिए आरोपी की बीवी ने अजीब दलील भी दी है। उसका कहना है कि वह मोबाइल पर रेप की रिकॉर्डिंग इसलिए कर रहा था कि वो अन्य अधिकारियों को दिखा सके कि कैंपस में कैसी-कैसी घटनांए हो रही है।

आरोपी प्रकाश महादिक ने रेप की वारदात के समय रेप की पूरी रिकॉर्डिंग की थी। इस केस में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी 21 साल का पारितोष बाग है, वो इंफोसिस के कैंटीन में सफाई कर्मचारी का काम करता है। 25 साल का प्रकाश भी वही सफाई का काम करता है।

पीड़ित महिला कैंटीन में कैशियर का काम करती है। जब पारितोष महिला के साथ ज्यादती कर रहा था, तो प्रकाश वहां खड़े होकर मोबाइल पर वीडियो बना रहा था। प्रकाश की पत्नी स्वप्ना का कहना है कि जब उसका पति घटना स्थल पर पहुंचा तो पारितोष और पीड़िता महिला कर्मी आपतिजनक स्थिति में थे। इसके बाद वो मोबाइल से तस्वीरें लेने लगा ताकि अपने सीनियर्स को सबूत के तौर पर दिखा सके। स्वप्ना ने कहा मेरा पति निर्दोष है, मैं जानती हूँ। वे कभी ऐसी गतिविधियों में संलिप्त नही रहे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -