पत्नी के बनाए खाने को पति ने कहा बेस्वाद, तो पत्नी ने कर दी हत्या
पत्नी के बनाए खाने को पति ने कहा बेस्वाद, तो पत्नी ने कर दी हत्या
Share:

सहारनपुर : खाना ही तो है कभी अच्छा तो कभी खराब बनता है, कभी नमक कम कभी मिर्ची ज्यादा हो जाती हैं, अगर आपके खाने की कोई बुराई कर दे आप उसे क्या सजा देगें, थोड़ी गाली या फिर चिल्ला देगें। लेकिन यूपी के सहारनपुर खाने को लेकर एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुन कर आप दंग रह जाएगें। यहां एक पति ने पत्नी के बनाए गए खाने को बेस्वाद कह दिया। इससे दोनों के बीच झगड़ा हो गया और गुस्से में आग बगुला हुई पत्नी ने अपने पति के सिर पर डंडा मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अपने हिरासत में ले लिया है।

आपको बता दे कि ये घटना बड़गांव क्षेत्र के चंदपुर गांव की है। मृतक व्यक्ति का नाम सुधीर था। 12 साल पहले सुधीर की शादी हरियाणा निवासी पूनम से हुई थी। इनका एक 10 साल का बेटा भी है। पड़ोसियों ने बताया कि सुधीर और पूनम के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होते रहते थे। कई बार बात मारपीट तक पहुंच जाती थी। परिवार वालों के मुताबित रोज की तरह सुधीर दुकान बंद करके खाना खाने के लिए घर आया था। पूनम ने सुधीर को खाना दिया तभी सुधीर को खाना उसने पूनम के सामने ही खाने को बेस्वाद कह दिया। इस बात को सुनते ही पूनम ने गुस्से से सुधीर के सिर पर डंडा मार दिया। 

परिजन सुधीर की चीख-पुकार सुनकर वहां पहुंचे, तो देखा सुधीर लहूलुहान था परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान ही सुधीर की मौत हो गई। इस बात की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी और परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पूनम के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल इस मामले की पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

नागपुर में नाबालिक लड़की के साथ किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

पाक में ईशनिंदा को लेकर 3 बहनों ने शख्स को मारी गोली

ब्रांडेड शोरूम में बनाया लड़की का अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -