शक के दायरे में पति और भाई ने की महिला की हत्या
शक के दायरे में पति और भाई ने की महिला की हत्या
Share:

हाल में ही उत्तर प्रदेश में बलात्कार के दो ताजा मामले से हर कोई सन्न रह गया था, वहीं अब उत्तर प्रदेश से ही ह्त्या का एक ताजा मामला सामने आया है. यहां के शामली जिले में शक के दायरे में एक महिला को मौत के घाट उतार दिया गया. हैरानी वाली बात यह है कि महिला को जिन लोगों ने मौत के घाट उतारा है, वे उसी के परिवार के लोग है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शक के दायरे में एक महिला की उसके पति और भाई ने निर्मम रूप से ह्त्या कर दी. 

मृत महिला के पति और भाई को शक था कि वह एक युवक से प्रेम करती है, महिला की हत्या के बाद दोनों ने महिला की लाश को कथित प्रेमी के घर फेंक दिया. यहां ताजा मामला शामली जिले के गांव खेड़ा कुर्तन का है. मृत महिला के पति और भाई ने महिला की हत्या कर लाश उसके कथित प्रेमी के यहां फेंक दी, इस बारे में जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने वहां पहुंचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, और वह बारीकी से इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर  लिया है, और दोनों ही आरोपियों ने महिला की ह्त्या का आरोप कुबूल कर लिया है. 

पति ने पत्नी पर किया हमला, फिर हो गई अचानक पति की मौत

नाबालिग छात्रा के साथ खेत में किया बलात्कार

नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -