बॉयफ्रेंड पर उड़ाए लाखो रुपए, पति को पता चला तो दे दी मौत

Aug 19 2019 01:40 PM
बॉयफ्रेंड पर उड़ाए लाखो रुपए, पति को पता चला तो दे दी मौत

हाल ही में अपराध का एक मामला विजयवाड़ा से सामने आया है. जी हाँ, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में इस समय भी अवैध संबंधों को लेकर हत्या करने का सिलसिल जारी है. अब इसी क्रम में आंध्र प्रदेश में बीते रविवार रात को एक और मामला सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक चित्तूर जिले के चित्तपारा पंचायत क्षेत्र के धर्मराजुलापुरम गांव में रामदास अपनी पत्नी मोगिलम्मा के साथ रहता था और मोगिलम्मा का इसी गांव के उमापति (26) के साथ कुछ समय से अवैध संबंध चल रहा था.

वहीं इस दौरान मोगिलम्मा ने बिना पति को मालूम किये उमापति को चार लाख रुपये और कुछ सोना भी कर्ज के रूप में दिया और उसके बाद जब रामदास ने पैसे और सोना के बारे में पूछताछ की तो उसे सब कुछ पता चल गया. उसके बाद रामदास ने उमापति को दिये हुए चार लाख रुपये और सोना लाने के लिए पत्नी पर दबाव बनाना शुरू कर दिया जो बात पत्नी को रास नहीं आई. वहीं बीते शनिवार रात को मोगिलम्मा ने अपने प्रेमी उमापति को घर पर बुला लिया और उसके बाद दोनों ने रामदास को उनके अवैध संबंध में आड़े मानकर चाकू से गला काटकर हत्या कर दी.

खबरों के मुताबिक़ इस दौरान मोगिलम्मा ने पति के पैर पकड़कर रखी और उमापति ने उसके हाथों को रस्सी से बांधकर चाकू से गला काट दिया और उसकी हत्या के बाद मोगिलम्मा ने प्रेमी उमापति को चित्तपारा चले जाने को कहा. वहीं अगली सुबह उठकर वह चिखने चिल्लाने लगी और वहां उपस्थित लोगों ने इस घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी. वहीं इस मामले में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उन्हें सब पता चल गया.

उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, गोबर फेंकने को लेकर हुआ था विवाद

दो साल से कर रहा था अपनी ही बेटी का बलात्कार, जब बेटी ने जताया विरोध तो कर दी हत्या

बिहार: अदालत में गवाही देने जा रहे युवक को रेलवे स्टेशन पर गोलियों से भूना, मौत