परेशान होकर बचपन के दोस्त के घर आकर रहने लगी पत्नी, पति को नहीं आया पसंद और...
परेशान होकर बचपन के दोस्त के घर आकर रहने लगी पत्नी, पति को नहीं आया पसंद और...
Share:

हाल ही में आए अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र में जपनाम अस्पताल के पास झाड़ियों में 18 जुलाई को मिली युवक की लाश अमरपुरा, जगदीशपुरा निवासी विकास गुप्ता की थी.. वहीं इस मामले में यह आरोप है कि विकास की हत्या पत्नी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर की है. खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है और सोमवार को एसपी सिटी प्रशांत वर्मा ने बताया कि 72 घंटे तक विकास के शव की शनाख्त नहीं होने पर पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार करा दिया गया था.

वहीं बीते 28 जुलाई को नई आबादी, अमरपुरा, जगदीशपुरा निवासी बबली गुप्ता पत्नी रामबाबू ने फोटो और कपड़ों के आधार पर शव की शनाख्त का दावा किया. इस मामले में उन्होंने पुलिस को बताया कि बेटा विकास मजदूरी करता था और उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी. वहीं उसके एक बेटा और एक बेटी है और विकास की पत्नी छह महीने पहले अपने दोस्त अमर सिंह निवासी श्याम नगर, जगदीशपुरा के साथ रहने लगी थी. विकास 16 जुलाई को घर से निकला था वहीं उसके बाद उसका पता नहीं चला.

पुलिस ने विकास की पत्नी और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की और पत्नी ने बताया कि पति उससे मारपीट करता था. इससे वो परेशान आ गई थी. इस कारण ही बचपन के दोस्त के घर आकर रहने लगी. वहीं उसके बाद पति घर चलने का दबाव बना रहा था लेकिन वह मान नहीं रही थी और इसी कारण पत्नी ने उसकी हत्या का प्लान बनाया.

नशा खिलाकर टैक्सी लूटने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

ड्राइवर को मिली बेरहम सजा, नग्न कर उल्टा लटकाया और पीटने के बाद प्राइवेट पार्ट में....

बंगाल में लिंचिंग की एक और घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -