प्रेमी संग गिरफ्तार हुई पति की हत्या करने वाली पत्नी
प्रेमी संग गिरफ्तार हुई पति की हत्या करने वाली पत्नी
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले को ग़ाज़ियाबाद का बताया जा रहा है. जी दरअसल गाजियाबाद के निवाड़ी थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पहले अवैध संबंधों में बाधक बने पति की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने पत्नी को प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने रविवार को इस हत्याकांड का खुलासा किया. जी दरअसल उन्होंने बताया कि एक सप्ताह पहले एमपी सिखेड़ा थाना निवाड़ी निवासी नरेश सैनी का शव खेत में मिला था. उसके पोस्टमार्टम के दौरान पता चला था कि नरेश की करंट लगाकर हत्या की गई है.

उसके बाद पुलिस वारदात के खुलासे में जुट गई. वहीं उनका कहना है कि शुरुआती जांच में नरेश की पत्नी से पूछताछ की तो शक हो गया और फिर उस पर नजर रखनी शुरू कर दी. वहीं इस मामले में निवाड़ी पुलिस ने जोनी उर्फ जयकरण पुत्र रतन सिंह एवं मृतक की पत्नी श्रीमती सोनिया निवासीगण ग्राम एमपी सिखेडा थाना निवाडी गाजियाबाद को ग्राम याकूतपुर मवी मन्दिर के सामने से कहीं जाने की फिराक में सवारी का इन्तजार करते हुए गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले को लेकर दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि हम दोनों लोगों ने नरेश सैनी की करन्ट लगाकर हत्या करने का प्लान बनाया था और उसे टेलीफोन कर ट्यूब वैल की बिजली का मीटर व बिल की जांच कराने के मामले में बुलाया था. ऐसे में नरेश के आने पर ईख के खेत में उसे गिराकर दबाकर बेहोश कर बिजली का करंट लगाकर हत्या कर दी. अब इस मामले में पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है.

फर्जी CBI अफसर बनकर करते थे ठगी, दिल्ली पुलिस ने किया गैंग का पर्दाफाश

दोस्ती में धोखा, बर्थडे पार्टी में सहेली को लाई बहन, भाई ने लूट ली इज्जत

मकान मालिक के घर टीवी देखने जाया करती थी 10 वर्षीय मासूम, 3 लड़कों ने किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -