प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को लगाया ठिकाने
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को लगाया ठिकाने
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को बलरामपुर का बताया जा रहा है. इस मामले में तुलसीपुर थाना क्षेत्र के छपिया सुखरामपुर गांव में दो सितम्बर को गन्ने के खेत में मिले अधेड़ के शव के मामले का शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया. वहीं पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को इस मामले के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के अनुसार पुलिस को जांच में पता चला कि पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी.

दोनों आरोपितों ने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया है. वहीं हाल ही में पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्रा ने बताया कि ''घटना की विवेचना के दौरान पुलिस को मालूम चला कि मृतक भूर्रे अपनी शादी के कुछ वर्ष बाद परदेश कमाने चला गया तथा लगभग 10-12 वर्ष लौट कर घर नहीं आया. इसी बीच भूर्रे की पत्नी चिनका देवी का सम्बन्ध गांव के ही घनश्याम कोरी पुत्र पराग कोरी से हो गया. दो माह पूर्व भूर्रे का पुत्र उसे ढूढकर घर वापस लाया था. पति के घर आ जाने के बाद भी चिनका देवी घनश्याम से मिलती जुलती थी, जिसका विरोध भूर्रे ने कई बार किया. यह बात घनश्याम तथा चिनका देवी को नागवार गुजरी.

दोनों ने भूर्रे को रास्ते से हटाने का मन बना लिय. दो सितम्बर को सुबह 4.30 बजे पति-पत्नी टहलने गये थे. पूर्व निर्धारित योजना के अनुसार घनश्याम कोरी पहले से ही घात लगाये बैठा था. जिसने गन्ने के खेत के पास चिनका देवी के साथ मिलकर भूर्रे के गले में पड़े हुये केसरिया गमछे से उसका गला कसकर हत्या कर दी. शव को सन्तराम यादव के गन्ने के खेत में तथा गमछे को पूनम सिंह के गन्ने के खेत में छुपा दिया था. पूछताछ में दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. उनकी निशानदेही पर गमछा बरामद किया गया है.'' इस मामले में लगातार पुलिस जांच में लगी रही तब जाकर उन्हें सफलता मिल पाई है.

पंजाबः गला दबाकर रिटायर्ड सिपाही की हत्या

यूपी के चंदौली में दिनदहाड़े दो लाख सत्तर हजार रुपये लेकर फरार

12 साल की बेटी संग 2 महीने तक पिता ने किया रेप, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -