पति ने कहा भाई के साथ संबंध बनाओ तो पत्नी ने की हत्या
पति ने कहा भाई के साथ संबंध बनाओ तो पत्नी ने की हत्या
Share:

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में एक पत्नी द्वारा पति की हत्या का मामला सामने आया हैं. आरोपी महिला ने अपने पति की हत्या रिश्तो को कलंकित होने से बचाने के लिए किया. महिला ने बताया था कि मृतक पति रामविशाल, बेटा पाने की चाहत में उसके भाई से जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था.

रिश्तों को तार-तार करती यह घटना साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर क्षेत्र की है, पुलिस से मिली सुचना के अनुसार इस हत्या को अंजाम आरोप महिला और उसके भाई ने दिया है. 20 मार्च को उन्हें सूचना मिली कि रामविशाल नामक व्यक्ति की किसी ने हत्या कर दी है. मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि रात को दो लोग उनके घर में घुस आए और उसके पति की हत्या करके फरार हो गए. जब पुलिस ने इस मामले में जाँच शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज की मदद से वह असली हत्यारो तक पहुँच गई.

पूछताछ में आरोपी महिला ने चौकाने वाले खुलासे किए. उसने अपने पति की हत्या का जुर्म कबूलते हुए बताया कि रामविशाल वंश बढ़ाने के लिए उसे उसके भाई के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था. सगे भाई के साथ संबंध बनाने से मना करने पर वह गैरमर्दों को घर बुलाने की बात कहता था. किन्तु इस मामले में पुलिस कुछ अलग कहानी पेश कर रही है, पुलिस के अनुसार, भाई-बहन के बीच संबंध होने की वजह से उन्होंने रामविशाल की हत्या की है.

ये भी पढ़े 

बॉयफ्रेंड के साथ बेड पर पत्नी को रंगे हाथ पकड़ा, पढ़े फिर क्या हुआ

प्रेमी की चाह मे करी पति की हत्या, महिला को मिली उम्रकैद की सजा

संबंध बनाने की जबरदस्ती करी तो पत्नी ने नाजुक अंग में लात मारकर ली पति की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -