तांत्रिक से इश्क करती थी पत्नी, फिर एक दिन पति को मार डाला
तांत्रिक से इश्क करती थी पत्नी, फिर एक दिन पति को मार डाला
Share:

नई दिल्ली : नई दिल्ली.एक पत्नी हमेशा अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती है लेकिन राजधानी में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमे अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने खुद अपने हाथों से अपने सुहाग को मौत की नींद सुला दिया.प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी. वारदात के बाद उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी कहानी गढ़ी लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हुआ. पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला यह मामला दिल्ली के सीलमपुर इलाके का है.आरोपी पत्नी अपने पति से खुश नहीं थी और उसके एक तांत्रिक के साथ अवैध संबंध थे. अवैध संबंध के रास्ते में रोड़ा बन रहे पति को हटाने के लिए दोनों ने उसकी हत्या की साजिश रच डाली. प्लान के मुताबिक महिला ने पति के खाने में नींद की गोलियां मिला दी इसके बाद उसने अपने दुपट्टे से पति का गला घोंट दिया.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला जे खुद इसकी सूचना पुलिस को दी और कहा कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है.पुलिस ने जब मामले की जाँच आगे बढ़ाई तो महिला की बातों पर शक हुआ.सख्ती से पूछताछ करने पर महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.फ़िलहाल आरोपी तांत्रिक अभी फरार है.

अवैध संबंध और फिर खून से सनी रात, एक के बाद एक 5 हत्या

अवैध परिवहन में लगे वाहनों और खनिजों के राजसात के अधिकार अब कलेक्टर को

शराबबंदी पर बिहार पुलिस का शर्मनाक कारनामा, ऑपरेशन थियेटर बना शराबखाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -