पत्नी का पड़ोसी से बातें करना नहीं था पति को पसंद और फिर जो हुआ वह...
पत्नी का पड़ोसी से बातें करना नहीं था पति को पसंद और फिर जो हुआ वह...
Share:

आजकल बढ़ते आ रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरान कर देने वाले मामले हैं. ऐसे में एक मामला जो सामने आया है वह भिंड का है. इस मामले में पति ने पत्नी को पड़ोस में रहने वाले युवक से बात करने से रोका और इस पर पत्नी और पड़ोसी से चार दिन पहले पति का विवाद हुआ. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ दो दिन पहले पति ने एसपी कार्यालय जाकर पत्नी और पड़ोसी की शिकायत की और रोकटोक से गुस्साई पत्नी ने पति पर केरोसिन डालकर आग लगा दी, जिससे पति 50 फीसदी तक जल गया है. इस मामले में पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

मिली खबरों के मुताबिक़ भीम नगर अरोरा फार्म गली नंबर 3 निवासी अरविंद जाटव (35) पुत्र बिहारीलाल जाटव की पत्नी आशा जाटव पड़ोस में रहने वाले केदार बघेल 40 से बातचीत करती हैं और बीते 24 जून को अरविंद ने पत्नी को केदार से बात करने से रोका लेकिन पत्नी ने बात नहीं मानी. इस बात से गुस्सा होकर पति ने केदार को समझाया लेकिन केदार ने कहा कि उसने आशा को 50 हजार रुपए रखने को दिए थे, जिसमें से आशा ने 5 हजार खर्च कर दिए हैं. इसके बाद अरविंद और केदार के बीच में बहस हुई. वहीं बहस के 2 दिन बाद 26 जून को केदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर अरविंद की पिटाई कर दी और इसकी शिकायत अरविंद ने एसपी कार्यालय में की. वहीं आवेदन में पत्नी का नाम लिखकर बताया कि ''उसकी पत्नी केदार के साथ मिली है. इससे पत्नी आशा भड़क गई.''

उसके बाद बीते शुक्रवार को आशा पति के खिलाफ रिपोर्ट करने शहर कोतवाली गई और कोतवाली में मामला पारिवारिक होने के कारण उसे समझाकर घर भेज दिया गया. उसके बाद घर लौटकर गुस्साई आशा ने पति पर केरोसिन डालकर आग लगा दी और आग लगाने के बाद आरोपिता भाग निकली. अब इस मामले में आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस जांच में लगी है.

भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता और उनके पुत्र को मारी गोली

शर्मनाक: दो पत्नियों की हत्या कर तीसरी बीवी के साथ फरार

बदमाशों से बचकर नग्न ही सड़क पर भागने लगी महिला, तभी मिला एक युवक और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -