बेटी को देखकर बदली बाप की नियत, माँ को पता चलते ही हुआ यह सब..

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरानी में डाल देते हैं. ऐसे में बताया गया कि यह मामला वेमुलवाड़ा के मेडिपल्ली मंडल के काचारम का है. इस मामले में पत्नी ने पति पर कुल्हाडी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया है. खबरों के अनुसार इस मामले में काचारम की भूमल्ला लक्ष्मी ऊर्फ मल्लव्वा ने देशाईपेट के भूमल्ला नडपि मल्लय्या पर कुल्हाड़ी से हमला किया और उसे मौत के घात उतार दिया. आप सभी को बता दें कि इस घटना में गंभीर रूप से घायल होने पर उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई है.

वहीं खबरों के अनुसार इस मामले में दोनों की एक बेटी भी है और दंपति ने मेडिपल्ली मंडल के मोत्कुरावपेट के एक युवक से बेटी की शादी करा दी. बताया गया कि इस मामले में पिता ने अपनी बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा जो उसकी माँ नहीं चाहती थी. इस मामले में पिता ने बेटी के साथ ही जबरदस्ती करने का प्रयास किया इस कारण माँ बौखलाई और उसने अपने पति को ही मौत के घात उतार दिया.

बताया गया है कि इस मामले में उसने अपनी ही साड़ी से अपने पति का गला घोंट डाला. वहीं इस घटना में उसके पति की मौत हो गई. खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ में ही यह बात सामने आई है. फिलहाल इस मामले में जांच चल रही है.

सड़क किनारे मिला विवाहित युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद में तेल कारोबारी को गोली मार,पैसों से भरा बैग लूट कर भागे बदमाश

माँ के चक्कर में पिता को लोहे की रॉड से मार-मार कर दे दी मौत

 

Most Popular

- Sponsored Advert -