प्रेमी संग मजे से संबंध बना रही थी महिला अचानक आई पति के आने की आवाज...

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से आजकल सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक अपराध का मामला संभल से सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनने के बाद किसी के होश ठिकाने पर नहीं है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले को यूपी के मेरठ का बताया जा रहा है. इस मामले में एक शादीशुदा महिला को होटल में काम करने वाले वेटर से प्यार हो गया और उसके बाद काफी मुलाकातें हुईं और दोनों के बीच संबंध बन गए. वहीं युवती को लगा कि उसका पति उसके और वेटर के संबंध में परेशानी बन रहा है तो उसने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए खौफनाक प्लान बनाया.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में मेरठ जिले में एक व्यक्ति अपने ससुराल में आकर रहता रहा और वह चालक की नौकरी करता था. वहीं उसकी पत्नी संभल के एक निजी स्कूल में चपरासी का काम करती थी और उसकी पत्नी का मोहल्ले के ही एक होटल पर काम करने वाले युवक से प्रेम प्रसंग हो गया और उसके बाद दोनों संबंध बनाने लगे. इस मामले में एक दिन जब पत्नी अपने प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी उसी दौरान उसका पति आ गया लेकिन पति की आवाज सुनकर पत्नी ने प्रेमी को भगा दिया और पति के साथ संबंध बनाने लगी ताकि उसे शक ना हो.

वहीं जब उसे लगा कि अब उसका पति उसके प्रेम संबंधों में रोड़ा बन सकता है तो उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और उसके शव को पंखे से लटका दिया ताकि ये आत्महत्या लगे, लेकिन पुलिस ने सारे मामले की छानबीन के बाद दोनों से सच्चाई उगलवा ली.

शादी के बाद किया दहेज के लिए परेशान, नहीं मानी तो...

फ्लैट मालिक ने ताला तोड़ा तो अंदर इस हालत में मिली महिला

पति के माता-पिता के घर आने की बात सुनकर प्रेग्नेंट पत्नी ने लगाई फांसी और किया यह मैसेज...

Most Popular

- Sponsored Advert -