पति ने नहीं बताया मोबाईल का पासवर्ड तो पत्नी ने दिखाई हैवानियत
पति ने नहीं बताया मोबाईल का पासवर्ड तो पत्नी ने दिखाई हैवानियत
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल देते हैं. ऐसे में हाल ही में सामने आए मामले में भी ऐसा ही कुछ हुआ है कि सुनकर आप सभी को हैरानी होगी. इस मामले में एक पति ने जब मोबाइल का पासवर्ड बताने से अपनी पत्नी को इनकार कर दिया तो पत्नी ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दी. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार पत्नी ने अपने सुहाग को जिंदा जला दिया है. इस घटना को इंडोनेशिया का बताया जा है. मिली खबरों के अनुसार 26 साल के डेडी पूर्नामा वेस्ट नूसा टेंगारा के ईस्ट लोमबोक में रहते थे और घटना के दिन वो अपने घर की छत की मरम्मत कर रहे थे. तभी उनकी पत्नी इहाम काहयानी ने उनसे उनके मोबाइल का पासवर्ड पूछा लेकिन पूर्नामा ने अपने मोबाइल का पासवर्ड बताने से इनकार कर दिया.

इस बात पर पत्नी को बहुत गुस्सा आया और उसने इस बात को लेकर पति से खूब बहस की. वहीं खबरों के अनुसार नाराज इहाम काहयानी ने घर में रखा पेट्रोल अपने पति पर उढेल दिया और उन्हें जिंदा जला दिया. इस घटना में बुरी तरह झुलसे पूर्नामा को इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पूर्नामा अस्पताल में दो दिनों तक जिंदगी की जंग लड़ते रहे और फिर दो दिन बाद उनकी मौत हो गई है.

वहीं इस बारे में पुलिस ने बताया कि, 'यह घटना बीते शनिवार (12, जनवरी 2019) की है और वारदात के बाद पूर्नामा की पत्नी इहाम काहयानी को गिरफ्तार कर लिया गया है. सी मामले में पुलिस ने बताया कि मोबाइल के पासवर्ड को लेकर हुई बहस के दौरान पहले पूर्नामा ने अपनी पत्नी को मार दिया था इसी कारण पत्नी ने उसे जान से मार दिया.

प्रेम-प्रसंग में हुई एक युवक की हत्या, बीच में आया युवक हुआ घायल

उत्तराखंड में युवक की अपहरण के बाद हत्या, स्थानीय लोगों ने जमकर किया हंगामा

पराई भाभी को देखते ही मचला लड़के का दिल, पीछे से दबोचा और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -