पत्नी को जिस्म बेचने के लिए मजबूर कर रहा था पति, नहीं मानी तो...
पत्नी को जिस्म बेचने के लिए मजबूर कर रहा था पति, नहीं मानी तो...
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उस मामले में मानव तस्करी में लिप्त रहा एक व्यक्ति पत्नी को भी जिस्मफरोशी के धंधे में भेजना चाहता था लेकिन जब वह नहीं तैयार हुई तो एक दिन उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में युवक ने शव को एक बोरी में बंद कर सुनसान जगह पर फेंक दिया और फरार हो गया. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने तमाम छानबीन के बाद बीते शुकव्रार की देर रात वेस्ट बंगाल से आरोपित को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी देवेन्द्र आर्या ने बताया कि ''आरोपित जलील शेख (28) इससे पहले मानव तस्करी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है और उसकी दो पत्नियां थीं. जिनमे दूसरी वेस्ट बंगाल में रहती थी और पहली वाली के साथ वह दिल्ली में रहता था. वहीं बीते 6 अगस्त को वेस्ट सागरपुर के शिवपुरी कलाड स्थित बारात घर के पास एक बोरी में एक महिला का शव मिलने से लोग दंग रह गए.'' वहीं इस मामले में पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की तो खबरें आईं कि महिला का पति जलील शेख फरार है. इस मामले में पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है बीते 17 अगस्त को एक व्यक्ति के माध्यम से व्हाट्सऐप पर मृतका की पहचान कर उसकी बहन से पुलिस मिली और उसने बताया कि मृतक महिला का नाम फातिमा सरदार है.

वहीं बताया जा रहा है वह वेस्ट बंगाल के साउथ 24 परगना की रहने वाली थी और इसके बाद जलील शेख की तलाश टेक्निकल सर्विलांस के माध्यम से शुरू की गई. इस मामले में जलील को तलाशती पुलिस वेस्ट बंगाल स्थित उसके घर पहुंची तो वह परिवार समेत फरार था. मिली खबरों के मुताबिक पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह फातिमा को 2014 में दोस्त बनाकर दिल्ली लाया था और यहां उससे शादी कर ली और उसे दोनों से एक बेटा भी था. वहीं दोनों सागरपुर में किराए के मकान में पिछले छह माह से रह रहे थे और बाद में वह पत्नी से देह व्यापार कराना चाहता था, लेकिन फातिमा नहीं मानी तो एक दिन उसने उसकी हत्या कर दी है.

एक छोटी सी मुलाक़ात बन गई लड़की की बर्बादी का सबब

झारखंड में पति ने डाक के जरिए भेजा तलाकनामा, पीड़िता ने प्रशासन से माँगा इन्साफ

परिचित लड़की के साथ सेना के जवान ने किया सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -