शराब के कारण छोड़कर चली गई पत्नी, पति का झलका ऐसा दर्द कि रोने लगी शिल्पा शेट्टी
शराब के कारण छोड़कर चली गई पत्नी, पति का झलका ऐसा दर्द कि रोने लगी शिल्पा शेट्टी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में आए राजीव की परफॉर्मेंस देखकर शिल्पा शेट्टी भावुक हो गईं तथा उन्होंने राजीव को बोला- जब कोई टूटे हुए दिल से गाता है तो वाकई वह आवाज रिश्तों को जोड़ने का दम रखती है. शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो साझा किया गया. जिसमें जज राजीव का सांग सुन हैरान हो जाते हैं. तथा जब वह अपनी जिंदगी की दास्तां सुनाते हैं तो हर कोई भावुक भी हो जाता है.

वही सोनी एंटरटेनमेंट टीवी द्वारा आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए प्रोमो क्लिप में, प्रतियोगी राजीव चम्बा जज शिल्पा शेट्टी, बादशाह, मनोज मुंतशिर तथा किरण खेर के सामने आपनी आवाज के जादू से बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लेते हैं. शो में राजीव ने कहा कि उनकी वाईफ ने उनकी कुछ बुरी आदतों की वजह से उन्हें छोड़ दिया था, क्योंकि वह बहुत अधिक शराब पीते थे. यह बताने के पश्चात् वह लोकप्रिय गाना लायी भी ना गई गाते हैं तथा जज उनका गाना सुन भावुक हो जाते हैं.

वही जैसे ही उनका गाना समाप्त होता है. शिल्पा शेट्टी उनकी प्रशंसा करने लगती हैं. तथा बोलती हैं "जब कोई टूटे हुए दिल से गाता है, उसमें इतनी ताकत होती है कि वो दिलों को जोड़ देता है". तत्पश्चात, चारों जजों ने राजीव की परफॉर्मेंस के पश्चात् स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया, जो कि शो के प्रतियोगी के लिए बड़ी बात है. इंडियाज गॉट टैलेंट एक रियलिटी शो है, जिसमें प्रतियोगी जजों के सामने अपने टैलेंट को दिखाते हैं.

सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी से फैंस को लगा धक्का, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

तेजस्वी प्रकाश के 'आंटी' वाले कॉमेंट पर शमिता शेट्टी ने कह डाली ये बड़ी बात

शॉकिंग! मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, इस एक्ट्रेस ने दी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -