पति करता था उत्पीड़न तो देवर संग रंगरेलिया मनाती थी भाभी, पति के आते ही...
पति करता था उत्पीड़न तो देवर संग रंगरेलिया मनाती थी भाभी, पति के आते ही...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मेरठ से सामने आया है जहाँ पुलिस ने बीएसएफ के जवान की हत्या का खुलासा चौकाने वाला किया है। इस मामले में उन्होंने बताया कि, ''अवैध संबंधों के चलते पत्नी और भाई ने जवान को मौत के घाट उतार दिया था।'' जी दरअसल परीक्षितगढ़ के दुर्गेशपुर निवासी बीएसएफ के जवान संजीव कुमार की हत्या का पुलिस ने 12 घंटे में खुलासा किया है और अवैध संबंधों के चलते पत्नी और भाई ने ही जवान की हत्या की थी।

इस मामले में हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया गया है और पुलिस ने देवर-भाभी को गिरफ्तार कर लिया। सामने आई खबर के मुताबिक सीओ सदर देहात अखिलेश भदौरिया ने कहा कि, ''संजीव कुमार की पोस्टिंग पुलवामा में थी। वह सोमवार को ही छुट्टी पर आए थे। मंगलवार शाम खेत पर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। जवान की पत्नी गीतांजलि को हिरासत में लेकर पूछताछ की। वह बार-बार बयान बदल रही थी। उसके मोबाइल की सीडीआर निकाली, जिसमें देवर गुलाब सिंह उर्फ गुल्लू से लंबी बातचीत सामने आई। गुलाब को भी हिरासत में ले लिया। देवर-भाभी से सख्ती से पूछताछ की, जिसमें उन्होंने संजीव की हत्या करना कुबूल कर लिया।''

इस मामले में पुलिस का कहना है कि, ''महिला ने बताया कि संजीव उसका उत्पीड़न करता था। वह इसके बारे में अपने देवर गुलाब को बताती थी। जिसके चलते दोनों के अवैध संबंध बन गए। उन्होंने संजीव की हत्या करने का प्लान बना लिया। प्लानिंग के तहत पत्नी संजीव को लेकर खेत में पहुंची, जहां पर पहले से गुलाब मौजूद था। गुलाब ने अपने भाई संजीव की गोली मारकर हत्या कर दी।'' इस मामले में पुलिस ने बताया कि पत्नी और भाई ने पांच दिन पहले ही हत्या की प्लानिंग बना ली थी और जवान के आते ही उसे मौत के घाट उतार दिया।

युवती को फ़ोन लगाकर बोला युवक 'तेरी बेटी और उसका पति जल रहे हैं, आकर देख ले'

पुलिस ने मारा छापा तो विदेशी कॉलगर्ल संग आपत्तिजनक हालत में मिले लोग

रेलवे स्टेशन के पास दो नशेड़ियों का शिकार हुई महिला तभी आ गए दो लोग और।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -