पति के पैसों से आशिक के साथ रंगरेलिया मनाती थी पत्नी, पति को चल गया पता और फिर...

Nov 10 2018 05:00 PM
पति के पैसों से आशिक के साथ रंगरेलिया मनाती थी पत्नी, पति को चल गया पता और फिर...

अपराध के मामलों के लगातार बढ़ने से आजकल रिश्तें शर्मसार हो रहे हैं. ऐसे में पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने की एक घटना फिर सामने आई है. खबरों के अनुसार यह घटना फर्रुखाबाद की है. जी हाँ, यूपी के फर्रुखाबाद में एक सनसनीखेज मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले में एक महिला को युवक से इस कदर प्यार हो गया था कि उसने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया और वह अपनी पति की पूरी कमाई भी अपने आशिक को ही दिया करती थी.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला का अहमदाबाद के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था और महिला के पति रनवीर ने अपनी पत्नी को तीन लाख रुपए दिए थे जिसे लेकर दोनों में कई बार विवाद भी हो चुका था क्योंकि पत्नी ने वह पैसे अपने आशिक को दे दिए थे और वह उसके साथ रातभर रंगरेलिया मनाती थी. खबरों के अनुसार यह मामला थाना शमसाबाद के गांव गुतासी का है. जहाँ रहने वाला रनवीर सिंह अहमदाबाद में सब्जी का काम करता था और उसके साथ उसकी पत्नी किरन भी रहती थी.

बताया जा रहा है कि किरन को वहां के ही एक युवक से प्रेम हो गया था और भनक लगने पर रनवीर ने अपनी पत्नी को वापस गांव में भेज दिया था. वहीं त्यौहार पर जब वह घर आया तो उसका रुपयों को लेकर अपनी पत्नी से विवाद हुआ और उस दौरान दोनों के बीच हाथापाई भी हुई. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि शराब पीने के बाद रनवीर रात को घर पहुंचा तो किरन ने कमरे में ईंटों से उसपर हमला कर दिया जिसके उसकी मौत हो गई और बाद में महिला ने खुद को बचाने के लिए दूसरों पर आरोप लगाए लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

स्मोकिंग का मना करने पर युवक ने महिला के साथ किया यह काम, देखता रहा बेटा

भाभी कमरे में देवर के साथ मना रही थी सुहागरात, पति खिड़की से देख रहा था सब कुछ...

पति ने दिया तलाक तो ससुर ने बहु से कहा- 'मेरे साथ संबंध बनाओ, ज्यादा....मिलेगा'

?