प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने ले ली पति की जान
प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने ले ली पति की जान
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह शाहजहांपुर जिले के निगोही थाना क्षेत्र के सहतेपुर गांव का है. जहाँ महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी. इस मामले में जानकारी मिलने के बाद मृतक का भाई घर लौटकर आया और उसने भाभी और फुफेरे भाई पर हत्या का आरोप लगाया. वहीँ पुलिस ने मृतक के भाई की ओर से उसकी भाभी और फुफेरे भाई के खिलाफ शिकायत दाखिल की है.

वहीँ पुलिस ने अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया और पुलिस उससे पूछताछ में लगी हुई है. इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया राजवीर की उम्र तकरीबन 26 साल थी और उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है. वहीँ बीते चार साल पूर्व राजवीर की शादी शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र के अब्दुल्लागंज मोहल्ले की अंजली से हुई थी. इस मामले में अंजली के कोई बच्चा नहीं है और राजवीर हरियाणा के बहादुरगढ़ की एक जूता कंपनी में काम करता था. वहीँ राजवीर के साथ उसकी पत्नी अंजली व निवाड़ी गांव निवासी उसका फुफेरा भाई बबलू भी रहता था और होली पर तीनों वापस घर आए.

वहीँ थोड़े दिन बाद कोरोना संक्रमण को लेकर लाकडाउन लग गया और इसके बाद तीनों वापस नहीं गए. इस मामले में बताया गया है कि शनिवार को भाई राजवीर और भाभी अंजली को छोड़ने बबलू घर आया था और अजय ने थाने में दी तहरीर में बताया कि ''भाभी और फुफेरे भाई बबलू ने मिलकर भाई राजवीर की गला दबाकर हत्या कर दी.'' पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.  

प्रेमी के साथ गुलछर्रे उड़ा रही थी माँ, बेटे ने देखा तो करवा दी हत्या

घर के अंदर मिला बुजुर्ग चिकित्सक का शव, फैली सनसनी

PUBG खेलने के लिए लड़कों ने चुराए 20 मोबाइल चुराए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -