हवस की आग में जल रही पत्नी ने प्रेमी के हाथो करवाई पति की हत्या
हवस की आग में जल रही पत्नी ने प्रेमी के हाथो करवाई पति की हत्या
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के बाराबंकी जिले में एक ख़ौफ़नाक मामला सामने आया है. यहाँ एक कलियुगी पत्नी ने अवैध संबंध बनाकर न सिर्फ पति-पत्नी के रिश्ते के साथ विश्वासघात किया है बल्कि अपने नापाक रिश्ते के बिच में आने वाले अपने पति का भी क़त्ल करवा दिया. अवैध संबंध में रोड़ा बने पति को पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर मौत के घाट उतार दिया.

बीते दिनों हुई इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पत्नी और प्रेमी सहित तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके पास से हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, जिले के सतरिख इलाके के मलौली करीमाबाद में रज्जनलाल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था. उसने अपनी जमीन बेचकर एक ऑटो रिक्शा खरीदा और उसको चलाकर अपनी रोजी रोटी कमाता था. सदरपुर चौराहे पर रामसजीवन उर्फ पप्पू की बीज की दुकान है. उसकी रज्जनलाल की पत्नी सरिता से पहचान हो गई. इसके बाद में सरिता और पप्पू की पहचान अवैध संबंधों में बदल गई. सरिता उसके साथ अपनी घर की बातें शेयर करनी लगी.

8 साल के मासूम को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, फिर घर के सामने फेंका शव

प्रेमी से पति की शिकायत करने लगी कि वह शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है. जमीन बेचने की बातें करता है. इसके बाद प्रेमी ने अपने पड़ोसी के साथ मिलकर रज्जनलाल की हत्या का प्लान बना डाला. योजना के मुताबिक, पप्पू ने रज्जनलाल का ऑटो बुक कराया. उसे एक सुनसान जगह ले जाकर उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी. उसकी लाश को लखनऊ-बाराबंकी हाईवे के पास नाले के किनारे फेंककर फरार हो गया. लाश मिलने के बाद पुलिस ने उसकी शिनाख्त करवाई और मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी.

5000 लड़कियों को कर चुके नीलाम,कोठा संचालक पति पत्नी गिरफ्तार

पुलिस ने मृतक की पत्नी और प्रेमी द्वारा फोन पर हुई बातचीत का रिकॉर्ड खंगाला तो दंग रह गई. इस बातचीत से हत्या के राज का पर्दाफाश हो गया. एसपी राजबाबू सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम सुराग लगाते हुए गहन छानबीन की और सर्विलांस के जरिए अभियुक्तों तक पहुंच गई. इस तरह सरिता और उसका प्रेमी गिरफ्तार कर लिया गया.

एकतरफा इश्क में गर्लफ्रेंड की अश्लीत तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल करने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -