पति को मरने के बाद पत्नी ने शव को बेड में छुपाया
पति को मरने के बाद पत्नी ने शव को बेड में छुपाया
Share:

सैनिक कालोनी निवासी प्रोपर्टी डीलर दिनेश धवन का क़त्ल 11 जनवरी की रात्रि उसके घर में ही कर दिया गया था। पत्नी अनु ने अन्य लोगों के साथ मिलकर दिनेश का गला दबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। क़त्ल के उपरांत शव को ठिकाने लगाने के लिए पूरे योजनाबद्ध तरीके से कार्य किया गया। दिनेश के शव को एक चादर में लपेट कर बेड में डाल रखा था।जिसके उपरांत बेड को शव सहित एक रिक्शा पर रखकर आरोपी सही मौके और शव को ठिकाने लगाने की जगह की तलाश में घूमते रहे थे।

अपराधियों ने शव की पहचान छिपाने के लिए उस पर तेजाब भी डाल दिया था। शव को नाले में डालने के उपरांत आरोपी बेड को वापस घर ले आए और उसे खोलकर घर की छत पर रख कर मौके की तलाश में लग गए। पड़ोस के लोगों को अनु ने कहा कि बेड में चूहा मर गया था, इसलिए दुर्गंध आ रही है। जिसके उपरांत अनु ने दिनेश का मोबाइल अपने एक साथी को दे दिया और व्हाट्सअप पर उससे चेटिंग करने लगी। जिससे पुलिस के सामने झूठी कहानी बनाई जा सके।

जंहा इस बात का पता चला है कि गुरूवार को शव से दुर्गंध आने के उपरांतकेस की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव की फोटो लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल किया जा चुका है। दिनेश अपने हाथ पर एक खास तरह का धागा बांधता था। एक पड़ोसी ने शव को धागे से पहचान लिया और पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

अनु ने पुलिस को कहा कि दिनेश 12 जनवरी को झारखंड गया था उसकी निरंतर व्हाट्सअप पर दिनेश से बात भी होती है। जिसके उपरांत उसने दिनेश के मोबाइल से आए संदेश पुलिस को दिखाए जो उसका साथी दिनेश के मोबाइल से करता था। लेकिन पुलिस को इसपर शक हो गया और दिनेश के मोबाइल की लोकेशन निकाली गई जो फरीदाबाद की ही थी। जिसके बाद अनु का सारा राज कुल गया, और पुलिस को सच्चाई का पता चल गया। 

ATS के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, बिहार और यूपी में छापेमारी कर 6 संदिग्धों को पकड़ा

जौनपुर में सपा सभासद की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दो बार गुंडागर्दी का शिकार हुईं माँ-बेटी, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -