पत्नी हुई गर्भवती तो पति ने कर दी हत्या

पटना: बिहार में एक पति ने अपनी 7 महीने की गर्भवती बीबी की इतनी पिटाई की की उसकी जान चली गई. साथ ही पत्नी के पेट में पल रहा उसका बच्चा भी मर गया. दिल को दहला देने वाली ये वारदात जमुई जिले के झाझा प्रखंड के सोहजाना गांव  से सामने आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है.

जहां इस बात का पता चला है कि यहां एक प्रेमी पहले अपनी प्रेमिका को लेकर भाग गया रहा,  जिसके उपरांत दोनों शादी कर ली थी और साथ रहने लगे. दोनों हंसी खुशी अपना जीवन बिता रहे थे. इस  दौरान प्रेमिका जो अब युवक की पत्नी थी गर्भवती हो जाती है. जिसके उपरांत युवक का प्रेम समाप्त हो जाता है. और आए दिन दोनों में झगड़े होना शुरू हो गए. इतना ही नहीं अब तो हाल भी ऐसे हो गए थे कि एक दिन युवक गुस्से में पत्नी की इतनी पिटाई कर दी कि उसकी जान चली गई. साथ ही पेट में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई. युवती 7 माह की गर्भवती थी.

इसी साल दोनों किया था पटना: इस प्रेम की दुखद  कुछ इस तरह शुरू हुई थी कि बिहार के लखीसराय जिले के चानन थाना अंतर्गत भंडार गांव से. यहां के रहने वाले राजकुमार ठाकुर की 17 साल की बेटी जमुई जिले के झाझा के सोहजाना गांव में अपने नानी घर में रह रही थी. यहां उसके गांव के ही शिवदानी ठाकुर के बेटे से प्रेम हो गया. फिर दोनों का प्यार का बुखार बढ़ता ही चला गया. दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई.जिसके उपरांत फरवरी 2021 में दोनों भाग गए . और परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली. जिसके उपरांत लुधियाना में साथ साथ रहने लगे.  इतना ही नहीं लड़की गर्भवती हो गई.जबकि युवक इसके लिए तैयार नहीं था.

दिल्ली पुलिस के 3 जवानों ने किया NGO मैनेजर का अपहरण, मांगी 5 लाख की फिरौती

कत्ल छुपाने के लिए नाबालिग ने जला दिया महिला का प्राइवेट पार्ट

लापरवाही का नया मामला: मौत के तीन माह बाद जारी कर दिया गया कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज का प्रमाणपत्र

Most Popular

- Sponsored Advert -