हैरतंअगेज! पत्नी ने ही करवाया पति की दोस्त का 5 लोगों से रेप, सामने आई चौंकाने वाली वजह

हैरतंअगेज! पत्नी ने ही करवाया पति की दोस्त का 5 लोगों से रेप, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद से हाल ही में हैरतंअगेज घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अफेयर के शक में पति की दोस्त का ही दुष्कर्म करवा दिया। दरअसल, महिला को शक था कि उसके पति का उसके महिला दोस्त के साथ अफेयर है। इतना ही नहीं महिला ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया। यह घटना साइबराबाद के गच्चीबौली की है। यहां एक महिला ने दूसरी महिला का दुष्कर्म कराने के लिए 5 व्यक्तियों को हायर किया, जिससे वह उस महिला का दुष्कर्म करा सके, जिसे लेकर उसे अपने पति के साथ अफेयर का शक था। 

वही पुलिस ने अपराधी महिला गायत्री सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गायत्री के कोंडापुर में मौजूद घर में ही 5 लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार, गायत्री का पति श्रीकांत UPSC की तैयारी के समय कोचिंग में पीड़िता से मिला था। पीड़िता अक्सर गायत्री के घर उसके पति से मुलाकात करने आती थी। तत्पश्चात, वह अक्टूबर 2021 से फरवरी 2022 तक गायत्री के साथ उसके घर पर ही रही। इसके बाद गायत्री को शक हो गया कि उसके पति का महिला के साथ अफेयर चल रहा है। काफी बहसबाजी के बाद महिला ने गायत्री का घर छोड़ दिया। 
 
आरोप है कि 26 मई को गायत्री ने पीड़िता को अपने घर बुलाया। यहां पहले से ही गायत्री ने हायर किए गए व्यक्तियों को बुला लिया। फिर पीड़िता के साथ रेप किया गया। यह भी आरोप है कि इसका वीडियो भी बनाया गया। फिर पीड़िता को धमकी देकर छोड़ दिया गया कि यदि वह पुलिस के पास जाती है, तो उसे गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेंगे। दूसरी तरफ पुलिस ने सभी अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

माँ ही बनी बच्चों का काल! एक-एक करके अपने छह बच्चों को कुएं में फेंका, चौंकाने वाली है वजह

अवैध संबंधों के शक में अधेड़ की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

'मुझसे शादी करो, वरना चेहरा ख़राब कर दूंगा..', सिरफिरे आशिक ने लड़की पर डाला तेज़ाब

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -