सबकी बोलती बंद करने वाले कपिल शर्मा को पत्नी गिन्नी ने किया चित्त, कॉमेडियन बोले- 'पहली बार...'
सबकी बोलती बंद करने वाले कपिल शर्मा को पत्नी गिन्नी ने किया चित्त, कॉमेडियन बोले- 'पहली बार...'
Share:

इन दिनों मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नेटफ्लिक्स स्पेशल I'm not done yet को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस कॉमेडी स्पेशल से कपिल शर्मा ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है. उस शो को ऑडियंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. शो में कई हंसाने वाले पल थे, मगर एक पल जो सबसे जबरदस्त था वो था कपिल शर्मा एवं उनकी वाईफ गिन्नी चतरथ के बीच की चर्चा.

कपिल ने अपने शो में वाईफ गिन्नी चतरथ से पूछा था कि उन्होंने सेकंड हैंड स्कूटर वाले कपिल शर्मा से शादी क्यों की. इसपर गिन्नी ने उत्तर दिया था- सोचा गरीब का भला कर दूं. ये सुनकर सभी जोर से हंस पड़े थे. अब कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर एक थैंक यू वीडियो बनाया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा, अपने शो के स्वयं को प्राप्त हुई प्रशंसा के लिए प्रशंसकों को शुक्रिया बोलते दिखाई दे रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट किया- बेस्ट कॉमेडी लाइन वो थी जब गिन्नी ने कहा- सोचा इस गरीब का भला कर दूं. इसपर कपिल ने उत्तर दिया- सच में, पहली बार कोई मुझपर भारी पड़ा है. 

वही वैसे जब गिन्नी चतरथ ने ये डायलॉग कपिल शर्मा को मारा था तब उनकी बोलती बंद हो गई थी. उन्होंने बोला था कि गिन्नी से माइक वापस ले लिया जाए, क्योंकि यदि ऐसा ही चला तो नेटफ्लिक्स बाद में उन्हें साइन कर लेगा. कपिल शर्मा ने I'm not done yet में मजाक करते हुए यह भी बोला था कि वाईफ गिन्नी उन्हें काम पर भगाना चाहती थीं इसलिए उन्होंने ही कपिल की डील नेटफ्लिक्स से करवाई है. 

सुनील ग्रोवर की सेहत को लेकर डॉक्टर्स ने दी जानकारी, कहा- 'कॉमेडियन को पड़ा था दिल का दौरा'

कपिल शर्मा ने सबके सामने गुलशन ग्रोवर को कह डाला शराबी, और फिर...

हार्ट सर्जरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सुनील ग्रोवर, इस अवतार में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -