पति करता था शक तो पत्नी ने पी लिया तेज़ाब

Jun 14 2019 03:00 PM
पति करता था शक तो पत्नी ने पी लिया तेज़ाब

हाल ही में अपराध का एक मामला बरेली से सामने आया है. इस मामले में जोगी नवादा निवासी एक महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और हालत में सुधार पर उसने बताया कि 'पति काफी शक्की मिजाज के हैं और बिना बात के शक करते हैं. इससे आहत होकर उसने टॉयलेट में रखा तेजाब पी लिया. इस बार वह खामोश है, अगली बार शक किया तो पति पर रिपोर्ट करा देंगी. डॉक्टर ने हालत खतरे से बाहर बताई है.''

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बारादरी थाना क्षेत्र के जोगी नवादा निवासी 27 वर्षीय रुखसार को गुरुवार दोपहर जिला अस्पताल लाया गया और इस मामले में रुखसार ने बताया कि 'शादी को 12 साल हो चुके हैं. दो बच्चे भी हैं. पति कपड़ों के प्रेस करने का काम करते हैं.' वहीं इस मामले में यह भी बताया गया है पति की शक करने की आदत है और वह हर छोटी बात पर टोकाटाकी करते हैं. इस मामले में न किसी से बात करने देते हैं और न घर से निकलने देते हैं. वह काफी दिनों से सह रही है और परेशान होकर उसने घर में टॉयलेट की सफाई को लाया गया तेजाब पी लिया.

इस मामले में महिला ने बताया कि उसने सोचा था कि ऐसा करके वह अपनी जान दे देगी पर वह बच गई और अब उसे अपने बच्चों का भी ख्याल आ रहा है. वहीं उसे कुछ हो जाता तो बच्चों की परवरिश में खलल पड़ जाती. इस मामले में पुलिस ने कहा है कि वह इस बार तो कुछ कार्रवाई नहीं करा रही, पति ने रवैया न बदला तो अगली बार वह उसके खिलाफ रिपोर्ट करा देगी.

पारिवारिक विरोध के चलते प्रेमी युगल ने एक-दूसरे को गोली मार कर की आत्महत्या

कमरे से इस हालत में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

प्रेम प्रसंग की रंजिश में लड़की के परिजनों ने की प्रेमी की ह्त्या