चलती ट्रेन में पति को आया हार्ट अटैक, सावित्री बनी पत्नी और यमराज से छीन लाई प्राण

मथुरा: यूपी के मथुरा (Mathura) से एक ऐसा किस्सा सामने आया है जो चौकाने वाला है। जी दरअसल यहाँ से मौत को मात देने वाली एक घटना सामने आई है। बताया जा रहा है इस घटना में एक पत्नी ने अपने पति की जान बचाई और उसे मौत के मुंह से खींचकर वापस ले आई। जी हाँ, खबरों के मुताबिक यहां चलती ट्रेन में हार्ट अटैक आने के बाद पत्नी ने अपने पति को सीपीआर (CPR) देकर जान बचा ली। जी दरअसल हुआ यूँ कि यहाँ चलती ट्रेन में अचानक 67 साल के एक शख्स को हार्ट अटैक आ गया।

'हैलो' के बजाय बोलना होगा 'वंदेमातरम', एकनाथ शिंदे सरकार का नया अध्यादेश

जी हाँ और अचानक उनकी तबियत खराब होने लगी। वह लगभग बेहोशी की हालत में पहुंच गए। इस मामले को बीते शुक्रवार रात का बताया जा रहा है। जी दरअसल निजामुद्दीन-तिरुअनंतपुरम सुपरफास्ट एक्सप्रेस में शख्स की तबियत अचानक खराब हो गई और इसकी वजह से कोच में अफरा-तफरी मच गई। वहीं इसके बाद पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। उसके बाद जैसे ही ट्रेन मथुरा रेलवे स्टेशन पर रुकी बीमार यात्री को नीचे उतारा गया।

पत्नी के साथ स्पॉट हुए जस्टिन, दोनों के बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

अस्पताल ले जाने में बहुत देर हो जाती इसलिए इसे देखते हुए शख्स की पत्नी और वहां मौजूद आरपीएफ के जवान उनकी जान बचाने में जुट गए। इस दौरान पत्नी ने पति को मुंह से सांस यानी सीपीआर दिया जिसके बाद उनकी हालत में थोड़ा सुधार आया। जी हाँ और इस तरह पत्नी अपने पति को मौत के मुंह से खींचकर वापस ले आई। करीब 30 मिनट तक कोशिश करने के बाद उन्हें होश आया। अगर थोड़ी भी देरी या लापरवाही होती तो व्यक्ति की जान चली जाती। अब यह मामला तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुका है।

मंच से झोली फैलाकर ओमप्रकाश राजभर ने माँगा चंदा, देखते ही उमड़ पड़ी लोगों की भीड़

गरबा पंडाल में घुसे मुस्लिम युवक, लोगों ने फाड़ दिए कपड़े

'एक सच्चा मुसलमान कभी भी वंदे मातरम नहीं बोलेगा', महाराष्ट्र में नए आदेश के बाद बवाल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -