पत्नी के सामने खुल गई पति की पोल तो सेक्‍स वर्कर बताकर किया लोगों को संबंध बनाने के लिए इन्वाइट...
पत्नी के सामने खुल गई पति की पोल तो सेक्‍स वर्कर बताकर किया लोगों को संबंध बनाने के लिए इन्वाइट...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से सामने आया है. इस मामले में 26 साल की एक महिला ने अपने पति और ससुराल वालों पर अपनी न्‍यूड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने का आरोप लगाया है. जी हाँ, इस मामले में महिला का आरोप है कि न्‍यूड फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने के बाद पति और उसके सुसराल वालों ने मुझे सेक्‍स वर्कर बताने की कोशिश की है और केवल इतना ही नहीं उन लोगों ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए लोगों को इन्‍वाइट भी किया है. जी हाँ, बताया गया है कि इस मामले में पुलिस और साइबर क्राइम छानबीन में लग गई है.

बताया गया है कि इस संबंध में फिलहाल तो किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि महिला ने शिकायत पत्र में बताया कि ''उसकी शादी साल 2017 में बड़े ही भव्य तरीके से हुई थी जिसमें उसके पिता ने शादी के ऊपर कुल 30 लाख से भी ज्यादा खर्च किए थे। महिला ने बताया कि शादी की पहली रात ही मुझे ये जानकर झटका लगा कि मेरा पति नपुंसक है, उसके परिवार वालों ने शादी से पहले इतनी बड़ी बात छुपाकर मेरी लाइफ बर्बाद कर दी थी.'' इसी के साथ महिला ने बताया कि, ''हर दिन मेरे साथ वे सब मिलकर मुझे शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देते.''

वहीं आगे महिला ने बताया कि उसके पति ने अपने भाई और दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी उसपर दबाव बनाया और कहा कि उसे इससे कोई एतराज नहीं है. इस मामले में महिला ने जब अपने पति कि नपुंसकता के बारे में ससुराल वालों को पूछा कि उन्होंने ये बात छुपाकर उसकी लाइफ क्यों बर्बाद करेंगे। इस पर वे लोग उल्टा उसे ही कहने लगे कि तुम्हें इससे कोई लेना-देना नहीं है और वह किसी दूसरे से संबंध बनाएगी तो उन्हें कोई ऐतराज नहीं है. इस मामले में महिला से ही उसके पति की नपुंसकता का इलाज कराने के लिए 25 लाख रुपए की मांग की. वहीं जब महिला नहीं मानी तो उसे बेहोशी वाली दवा खिलाकर न्यूड कर उसकी फोटो और वीडियोज बना लिए और उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

गोद ली बेटी ने पहले मां को दांतों से काटा और फिर

घरेलु विवाद के चलते स्क्रेप व्यापारी ने खुद को लगाई आग

प्रयागराज में बीच चौराहे पर युवक की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -