'पहले सिर पर थे बाल लेकिन अब हो गया गंजा' कहकर पत्नी ने मांगा तलाक
'पहले सिर पर थे बाल लेकिन अब हो गया गंजा' कहकर पत्नी ने मांगा तलाक
Share:

आजकल कई तरह के मामले दुनिया में सामने आते हैं ऐसे में आज एक मामला सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है। इस मामले को मेरठ का बताया जा रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला ने केवल इसलिए अपने पति से तलाक मांगा क्योंकि उसके सिर से सारे बाल अचानक गायब हो गए। इस मामले के सामने आते ही यह पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन चुका है। खबरों के अनुसार मेरठ में परिवार परामर्श केन्द्र में ऐसा मामला पहुंचा है, जिसके बारे में जानने के बाद सभी के होश उड़ गए। इस मामले में एक महिला का आरोप है कि जब उसकी शादी हुई तो उसके पति के सिर पर काफी घुंघराले बाल थे।

महिला ने अपने पति की अच्छी पर्सनैलिटी देखकर शादी कर ली थी। वहीँ शादी के कुछ समय तक सबकुछ ठीक ठाक चला, लेकिन, धीरे-धीरे पति के सिर के बाल गिरने लगे। करीब एक साल में पति पूरी तरह से गंजे हो गए और इसी के चलते महिला ने तलाक मांग लिया। महिला का कहना है, अब वह अपने पति के साथ नहीं रह सकती और उनसे तलाक लेना चाहती है।

महिला का कहना है अब उसे किसी भी हालत में तलाक चाहिए। कहा जा रहा है जब परिवार परामर्श केन्द्र में महिला की काउंसलिंग की गई तब जाकर वह शांत हुई है। खबरों के अनुसार इस संस्थान ने दोनों पति-पत्नी की अच्छी तरह काउंसलिंग की, जिसके बाद महिला मान गई और दोबारा साथ रहने के लिए तैयार हो गई। इस मामले में पति-पत्नी का कहना है कि वह इस मामले पर कोई बातचीत नहीं करना चाहता हैं, क्योंकि दोनों के बीच समझौता हो गया है। कहा जा रहा है यह मामला इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है।

'मैंने पहले ही चेताया था...', कोरोना के बढ़ते मामलों पर बोले राहुल गांधी

2021 में आज सबसे ज्यादा आए कोरोना केस, पिछले 24 घंटों में मिले 26000 नए मरीज

पंजाब में कोरोना से बिगड़े हाल, लगातार हो रही मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -