पत्नी बेटी को चाकू मार की आत्महत्या

Apr 24 2015 11:00 PM
पत्नी बेटी को चाकू मार की आत्महत्या
मध्य प्रदेश / भोपाल : प्रदेश में अपराध घटनाएं लगातार बढ़ते ही जा रही है आज फिर एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना में एक पति ने अपनी पत्नी के मायके से ससुराल जाने पर इंकार करने से पत्नी और 5 माह की बच्ची को चाकू से वार कर जख्मी कर दिया। पति ने घटना को अंजाम देने के बाद रेल के सामने कूद कर आत्महतिया कर ली। पीयर पक्ष वालों ने मां-बेटी को इलाज के लिए पास ही के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। 

पुलिस के मुताबिक बताया गया है कि मनी तिवारी का परिवार मूलत: बिहार का निवासी था, हालांकि जबकि दीपक का परिवार उत्तर प्रदेश रहता है। 30 वर्षीय की शादी 26 वर्षीय के दीपक के साथ डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी। मनी ने यह दूसरी शादी की थी। वे दोनों सतलापुर, मंडीदीप में किराए के मकान में रहते हैं। जिस व्यक्ति के माध्यम से इन दोनों की शादी हुई थी, उसने उस समय झूठ बोला था कि दीपक अच्छा कमाता है और इसके पास अच्छी जमीन भी है लेकिन बाद में इसके पास कुछ भी नहीं था और वह कमाता नहीं था पत्नी के साथ मारपीट करता था। 

दीपक को अहसास हो गया था कि इन दोनो की मौत हो गई है तो उसने भी टे्रन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी जबकि दोनो मां और बेटी की जान का डॉक्टरों ने बचा लिया। मां बेटी पूरी तरह से खून से लतपट हो चुके थे इनकी हालत बहुत ही खराब हो गई थी बड़ी मशकत के बाद इन्हे वहा के प्राइवेट हॉस्पिटल में लाया गया था। पड़ोसियों ने ही इन दोनो को अस्पताल तक पहुंचाया था जहां बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। दीपक की लाश पुलिस को सुबह करीब पांच बजे मिसरोद थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक से बरामद की गई है।