संबंध बनाने का समय नहीं दे पा रहा था पति, पत्नी ने किया वो काम कि सुनकर काँप जाएगी रूह
संबंध बनाने का समय नहीं दे पा रहा था पति, पत्नी ने किया वो काम कि सुनकर काँप जाएगी रूह
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है जहाँ एक महिला ने अपने पति को ऐसी सजा दी है कि वह अब जिंदगी भर संबंध नहीं बना पाएगा. खबरों के अनुसार यह मामला यूपी के मुजफ्फरनगर का है जहाँ एक महिला ने दूसरी पत्नी के साथ रहने पर अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने बताया कि' महिला ने ये कदम खुद को इग्नोर किए जाने पर उठाया है और यह मामला शहर के मिमलाना क्षेत्र का है.' इसी के सतह पुलिस ने बताया कि 'घायल अवस्था में युवक को अस्पताल लाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर है.

वहीं युवक ने पहली पत्नी से बच्चा न होने के कारण दूसरी शादी की थी. हालांकि उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था.' आप सभी को बता दें कि इस मामले में जानकारी मिली है कि पीड़ित की दूसरी पत्नी ने हाल में ही एक बच्चे को जन्म दिया था और उसके बाद से शख्स अपनी दूसरी पत्नी और बच्चे के साथ से रह रहा था और पहली पत्नी से दूरियां बना ली थी. जिसके कारण उसकी अपनी पहली पत्नी से लड़ाई भी हो चुकी थी लेकिन वह नहीं माना.

वहीं यह बताया जा रहा है कि युवक के रिश्तेदारों ने उसकी पहली पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और उसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पत्नी से पूछताछ की तो महिला ने बताया कि घटना वाले दिन पहले पति घर आया और उसके बाद दोनों ने संबंध बनाए फिर उसने अपने पति को चाय में नशे की गोली मिला कर दी जिससे जब पति बेहोश हो गया तो उसने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. आप सभी को बता दें कि महिला ने यह भी बताया कि वह उससे संबंध बनाने में भी कतराने लगा था. फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.

चलती कार में ड्राइवर ऊपर बैठकर संबंध बनाने लगी मालकिन, पुलिस ने देखा तो...

दीदी संग कमरे में दिन-रात संबंध बना रहा था भाई और फिर...

टीचर ने उतरवाए लड़कियों के कपड़ें, कहा- 'मुझे देखना है कि तुमने....'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -