'तुम्हे मैं नामर्द बना दूंगी' कहकर पत्नी ने काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट, जानिए पूरा मामला
'तुम्हे मैं नामर्द बना दूंगी' कहकर पत्नी ने काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट, जानिए पूरा मामला
Share:

आजतक आपने कई चौकाने वाले अपराध के मामले सुने और देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको जिस मामले के बारे में बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह मामला यूपी के बागपत का है जहां पति के लिए उसकी पत्नी हैवान बन गई। जी हाँ, यहाँ पत्नी न केवल पति को घोर यातनाएं दीं बल्कि उसको नामर्द बनाने की भी ठान ली। इस मामले में बताया जा रहा है महिला के इस काम में उसका प्रेमी साथ देता था। जी दरअसल महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति का प्राइवेट पार्ट ही काट लिया और जब किसी तरह इसकी सूचना युवक के परिजनों को लगी, जिसके बाद वे कोतवाली पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे और युवक को बंधनमुक्त कराया।

वहीं बाद में पीड़ित युवक के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस मामले को बड़ौत नगर की गुराना रोड का बताया जा रहा है। इस मामले में पीड़ित व्यक्ति विशेष समुदाय से ताल्लुक रखता है और उसकी शादी चार साल पहले कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती से हुई थी। वहीं शादी के कुछ दिनों बाद ही महिला का एक दूसरे वर्ग के युवक के साथ प्रेम-प्रंसग शुरू हो गया था। यहाँ बार-बार समझाने के बाद जब युवती नहीं मानी तो युवक ने गत 19 जून 2020 को पुलिस अधीक्षक बागपत को शिकायत कर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

उसके बाद एक सप्ताह पूर्व भी युवक ने अपनी पत्नी को उक्त युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिती में देख लिया और इस पर युवक ने विरोध किया, तो पत्नी ने प्रेमी की मदद से उसे बंधक बना लिया और कई दिनों तक उसको मारा-पीटा। केवल यही नहीं महिला ने पति से यह तक कहा कि तुम्हे मैं नामर्द बना दूंगी। इसके बाद महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट लिया। अब इस मामले में सीओ युवराज सिंह का कहना है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पार्टी में ड्रग्स लेकर लड़के-लड़कियां बनाते थे संबंध, छात्रा की मौत के बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा

'मां पर गंगाजल छिड़का गीता पढ़ी और मुक्ति दे दी,' 77 पेज के सुसाइड नोट में चौकाने वाले खुलासे

हनी ट्रैप मामले में आरोपी जोया की रिमांड खत्म, तथ्यों को लेकर हुई पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -