पत्नी के मुँह, नाक में भर दिया सुपरग्लू, मौत

Aug 04 2018 05:02 PM
पत्नी के मुँह, नाक में भर दिया सुपरग्लू, मौत

भोपाल: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. विदिशा के राजपूत कॉलोनी में रहने वाली एक महिला की उसके ही पति ने बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी ने महिला के मुँह, नाक और कान के छिद्रों में बहुत ही शक्तिशाली ग्लू डाल कर उसे बंद कर दिया, जिससे कुछ ही देर बाद महिला की दम घुटने से मौत हो गई. 

शादीशुदा प्रेमियों ने लगाई फांसी

मृतक की पहचान दुर्गा के तौर पर हुई है और वो विदिशा के राजपूत कॉलोनी में किराए पर रहते हैं. घटना की जानकारी तब मिली, जब महिला के दोनों बेटे घर लौटे. मृतका के बड़े बेटे शुभम ने जब अपनी माँ को रहस्यमयी हालत में फर्श पर पड़े हुए देखा, तो उसने तुरंत पुलिस को फ़ोन किया. शुभम ने पुलिस को बताया कि हत्या उसके पिता हल्केराम ने की है.

यूपी: लापता बच्ची का शव बरामद, रेप की आशंका

शुभम ने ये भी बताया कि उसके पिता ने ही दिन में उन्हें बाहर भेजा था और जब वे दोनों लौटे तो माँ को मरा हुआ पाया. स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर पता चला है कि हल्केराम को शराब पीने की आदत थी और पत्नी उसकी आदत पर टोका-टाकी करती रहती थी जिसके कारण दोनों में कहासुनी हुई और उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने हल्केराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है, फ़िलहाल हल्केराम फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. 

खबरें जुर्म की:-​

एक ही परिवार के 3 लोगों का गला रेता, सकते में पुलिस

उत्तराखंड में पकड़ाया शराब का जखीरा, अनुमानित कीमत 3 करोड़

नोएडा : आपसी विवाद बना पति-पत्नी की मौत का कारण

?