पहली पत्नी को लेकर अक्सर लड़ती थी दूसरी पत्नी फिर एक दिन पति ने कर डाला ऐसा काम

भिलाई : शहर में अपने सगे भाई और साथियों के साथ मिलकर दूसरी पत्नी को जिंदा जलाकर मारने वाले आरोपी को पुलिस ने तीन माह बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था। बताया जाता है कि उसकी दूसरी पत्नी से अक्सर पहली को लेकर विवाद होता था। इसलिए उससे छुटकारा पाने के लिए आरोपी ने हत्या की साजिश रची। 

शौच करने गई युवती को देखकर डोला मनचले का दिल, फिर हुआ कुछ ऐसा

दबाव बनाने लगी थी पत्नी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार धमधा टीआई ने बताया कि खपरी निवासी युवक ने दो शादियां की है। उसकी पहली शादी एक महिला से हुई। इसके बाद उसने एक अन्य महिला से दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी अक्सर युवक पर पहली पत्नी को छोड़ने के लिए दबाव बनाने लगी। इसलिए युवक ने उसे मार दिया। आरोपी ने इसमें अपने भाई और दो दोस्तों के साथ मिलकर दूसरी पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। 

बसपा नेता की सरेआम गोली मार कर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए अपराधी

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सबूत मिटाने के लिए कंबल से बांधकर शव को साल्हेवारा की घाटी में ले गए, जहां सड़क किनारे खाई में फेंका। शव पेड़ की टहनियों में अटका रहा। ग्रामीणों ने इसे देखा तो पुलिस को सूचना दी। वही वह दूसरी पत्नी को लेकर घर के पीछे केला की बाड़ी में गया। यहां उसने अपने साथियों के साथ मिलकर दूसरी पत्नी के हाथ-पैर पकड़े फिरे पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। जिंदा जलने से दूसरी पत्नी की मौत हो गई।

नशे में धुत्त पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर पहुँच गया थाने

चित्रकूट : जुड़वा भाइयों के शव बरामद होने के बाद शहर में भारी बवाल

यूपी के जौनपुर में फिर चली लापरवाही की गोली, अब बारह साल का बच्चा बना निशाना

Most Popular

- Sponsored Advert -