केरल: नौकरी करने पर पत्नी को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
केरल: नौकरी करने पर पत्नी को पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के मलयिंकीज़ू से पत्नी को पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस मामले में सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार 27 वर्षीय दिलीप ने नौकरी नहीं छोड़ने पर अपनी पत्नी की पिटाई कर दी थी जिसके कारण महिला के चेहरे से खून बहता देखा जा सकता है। बताया जा रहा है माचेल के रहने वाले दिलीप को अपनी 24 वर्षीय पत्नी के सुपरमार्केट में एक कर्मचारी के रूप में काम करना पसंद नहीं था। जी हाँ और बार-बार मना करने पर भी पत्नी पति की इच्छा के विरुद्ध नौकरी करने जा रही थी, जिसके बाद शराब के नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी को मारना पीटना शुरू कर दिया।

हालाँकि उस वीडियो में महिला को यह कहते हुए सुना गया था कि वह लोन चुकाने के लिए नौकरी करने जाती है। इसी के साथ ही पीड़िता को यह कहते हुए भी सुना गया था कि अगर उसने काम नहीं किया, तो उसके बच्चों को भूखा रहना पड़ेगा, लेकिन दबाव में, वह आखिरकार अपनी नौकरी छोड़ने के लिए तैयार हो जाती है। इस वीडियो को कथित तौर पर दिलीप ने शूट किया था, हालांकि वीडियो जैसे ही महिला के दोस्तों के संज्ञान में आया, उन्होंने उसे पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। (हालाँकि हम आपको वीडियो दिखा नहीं सकते हैं)

सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की थी और परिवार से अलग रह रहे थे। जी हाँ और आरोपी हर दिन नशे की हालत में घर आकर अपनी पत्नी को मारता पीटता था जिसके कारण उन्हें कई बार मकान मालिक द्वारा घर खाली करने को कहा जाता था। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बीते छह माह में दंपत्ति ने छह बार अपना घर बदला था।

ड्रग माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

जांच दलों ने भीकनगांव में खाद्य पदार्थों के जांचे नमूने

वाह रे भाई.., संपत्ति की लालच में अपने ही भाई को उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -