छोटी सी बात पर पत्नी ने पति के गुप्तांग पर किए ताबड़तोड़ वार...

हाल ही में अपराध का एक मामला पलवल के थाना कैंप से सामने आया है जहाँ पुलिस ने पत्नी द्वारा पति के गुप्तांगों पर वार कर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में जांच करने वाले अधिकारी हैड कांस्टेबल संजीत जी ने बताया कि ''बीते रविवार को पलवल के राजीव नगर निवासी टीकम ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह हरियाणा पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत है और नूंह में जिले में ड्यूटी कर रहा है.''

वहीं इस मामले में पीडि़त की वर्ष 2014 में रघुवीर नगर (न्यू दिल्ली) निवासी पूनम से शादी हुई थी और पीडि़त का अपनी पत्नी के साथ खर्चे व घरेलू हिंसा का केस दिल्ली की तीस हजारी अदालत में चल रहा है. बताया गया है कि इस मामले में पीडि़त व उसकी पत्नी राजीव नगर स्थित रिहायशी मकान में एक साथ रहते है और उसके माता-पिता भी वहीं पर दूसरे कमरे में रहते है और बीते 9 मार्च को पीडि़त बाथरुम से नहाकर निकला तो उसकी पत्नी पूनम ने कहा कि उसका मोबाइल कहां है..? इसके बाद पीडि़त ने मना कर दिया कि उसे नहीं मालूम है और उसके इतना कहते ही पूनम ने पीडि़त के गुप्तांगों पर वार कर दिया और उसे घायल कर दिया और मारने की कोशिश की.

वहीं इस मामले में पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसका शोर सुनकर उसके पिता मौके पर आ गए और पूनम से छुड़वाकर सिविल अस्पताल पहुंचाया. वहीं इस मामले में उसके परिजनों ने पुलिस को शिकायत की और पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही वह महिला को हिरासत में ले लेंगे.

विवाद के बाद भरे बाजार में युवक ने की हवाई फायरिंग

लव मैरिज को लेकर रोज ताने देते थे दादा और पोती, फिर एक दिन

आपसी रंजिश में युवक की सरिया मारकर हत्या, गांव में फैली सनसनी

Most Popular

- Sponsored Advert -