जो पति अपनी पत्नी को छोड़कर किसी और के साथ समय बिताते है, जरूर देखे यह वीडियो
Share:

ब्राजील: हाल ही में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिसमे एक पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका के साथ रंगेहाथों पकड़ लिया. जिसके बाद पत्नी ने अपने पति की प्रेमिका की सिर्फ ना जमकर धुलाई की बल्कि उसे नाले में भी धकेल भी दिया. इस घटना को एक वीडियो में कैद कर लिया गया है. जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पत्नी ने अपने बेवफा पति को उसकी प्रेमिका के साथ एक अपार्टमेंट में रंगेहाथों पकड़ लिया. जिसके बाद पत्नी का गुस्सा फुट पड़ा और वह अपार्टमेंट से अपने पति की प्रेमिका को खींचते हुए बहार ले आई और सबके सामने जमकर पिटाई की. इस बीच प्रेमिका बार बार उसको छोड़ने के लिए कहती रही, किन्तु उस शख्स की पत्नी ने उसकी एक भी नही सुनी. बात यही नही रुकी. पत्नी ने पति की प्रेमिका को मारते हुए एक नाले में भी धकेल दिया.

पुलिस को इस बारे में अभी कोई जानकारी नही मिली है. वीडियो के आधार पर इस मामले की जाँच की जा रही है. पुरे वीडियो में सिर्फ शख्स की पत्नी और उसकी प्रेमिका ही दिखाई दे रहे है, यह घटना उन लोगो के लिए सबक हे, जो अपनी पत्नी को छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ समय बिताते है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो की लोगो ने जमकर तारीफ की है. तथा इसे एक सन्देश के तोर पर लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -