करवाचौथ पर पति को लगाया फ़ोन, नहीं उठाया तो पत्नी ने की आत्महत्या की तैयारी लेकिन...

Oct 19 2019 02:40 PM
करवाचौथ पर पति को लगाया फ़ोन, नहीं उठाया तो पत्नी ने की आत्महत्या की तैयारी लेकिन...

बीते दिन पूरे देशभर में करवाचौथ का पर्व मनाया गया. यह पर्व पति की लंबी उम्र के लिए रखा जाता है और इस पर्व पर महिलाएं निर्जला व्रत रखती हैं. ऐसे में इस दिन एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान देने की कोशिश की है. इस मामले को इंदिरानगर सेक्टर-14 में रहने वाली युवती ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की. जी हाँ, वहीं समय रहते पड़ोसियों ने देख लिया और पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को बचा लिया. इस मामले में प्रभारी निरीक्षक गाजीपुर बृजेश कुमार सिंह ने कहा कि, ''मूलरूप से सीतापुर की रहने वाली युवती का इंदिरानगर सेक्टर-14 निवासी युवक से प्रेम संबंध हो गया और विवाह में धर्म बाधक बना तो परिवर्तन कर हिन्दू धर्म अपना लिया. वहीं सात साल पहले दोनों प्रेम विवाह किया था.''

इस मामले में आगे पुलिस ने कहा बीते बृहस्पतिवार को युवती ने करवा चौथ का व्रत रखा था और शाम को किसी बात पर दोनों में विवाद हुआ और योगेंद्र घर से निकल गया. वहीं इसके बाद युवती ने उसके मोबाइल पर कई बार कॉल किया लेकिन कोई जबाव नहीं मिला लेकिन इसके बाद नाराज युवती ने फांसी लगा दी.

इस मामले में युवती पूजा के लिए पड़ोस की महिलाएं उसका इंतजार कर रही थी लेकिन बहुत देर तक जब बाहर नहीं निकली तो उसे बुलाने गई युवती ने दरवाजे पर कई बार दस्तक दिया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. उसके बाद जब उस युवती ने खिड़की से झांककर देखा तो युवती फांसी लगाने जा रही थी तो उसने उसे रोकने के लिए आवाज दी लेकिन वह नहीं सुनी. उसके तुरंत बाद पड़ोसियों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. अब पुलिस इस मामले की जांच में लगी है.

दूसरी शादी के लिए पति ने दिया तीन तलाक़, घर के सामने धरने पर बैठी पत्नी

मिठाई के डिब्बे में चाकू और पिस्तौल लेकर पहुंचे बदमाश, कर दी हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष की हत्या

लड़के के ब्रेकअप करने पर बौखलाई लड़की ने कराया रेप का केस दर्ज