हवस की आग : पति की लाश पर अय्याश पत्नी की रासलीला

उत्तर प्रदेश : प्यार के रास्ते से पति को हटाने के लिए पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति की जहर देकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात को अंजाम इसलिए दिया गया था क्योंकि उसके पति को पडोसी के साथ अवैध संबंध के बारे में पता चल गया था. जानकारी के मुताबिक मामला अलीगढ़ के थाना देहली गेट के डेरी वाली गली का है.

बताया जा रहा है कि विशम्भर की शादी 8 साल पहले यशोदा से हुई थी. दोनों के चार बच्चे भी हैं. वहीं कुछ दिनों पहले पड़ोस के रहने वाले बिजली कर्मी अक्षय से यशोदा की नजदीकियां बढ़ गई. धीरे-धीरे आपसी बातचीत प्रेम संबंधों में बदल गई. एक दिन पहले विशम्भर ने यशोदा को अक्षय के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. विशम्भर ने जब इसका विरोध किया तो अक्षय ने उसकी पिटाई कर दी.

विशम्भर ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की. जिसके बाद घर वापस लौटने पर पत्नी यशोदा ने खाने में जहर दे दिया जिससे विशम्भर की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, प्रेमी अक्षय को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. मृतक की पत्नी से पूछताछ जारी है.

Most Popular

- Sponsored Advert -