पत्नी ने प्रेंमी के साथ मिलकर, कर दी पति की हत्या

Feb 25 2016 08:25 AM
पत्नी ने प्रेंमी के साथ मिलकर, कर दी पति की हत्या

महाराष्ट्रः अवैध संबंधों के कारण एक महिला ने अपने पति को ही मार डाला, महिला का प्रेंम प्रसंग पडोस के एक लडके के साथ चल रहा था। और एक दिन उसके पति को इस बात की भनक लग गई थी। पति ने एक दो बार उसकी पत्नी को समझाया पर महिला समझने को तैयार ही नही थी। और एक दिन महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसके पति योगेश को ही मारने का प्लान बना लिया और घटना को अंजाम भी दे दिया।

योगेंश की बेटी ने दर्ज की शिकायत
योगेंश की 19 वर्षीय बेटी ने अपनी मां और उसके प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी मामला ठाणे के कोलशेट इलाके का है, चार फरवरी को पुलिस में जाकर योगेश की मौत का केस उसके परिजनों एवं 19 वर्षीय बेटी ने दर्ज करवाया था। तभी से पुलिस सोच में पढ़ी थी कि ऐसे कैसे हो सकता है कि बिना किसी बीमारी के ही किसी  कि मृत्यु हो जाये |

थाना प्रभारी 
प्रभारी को लग रहा था कि मामला हत्या का है। पर शक हकीकत में तब और बदल गया जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आई। इसके बाद पुलिस प्रभारी ने जांच और तेजी से शुरू कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि सबसे पहले हमें इस बात की जानकारी मिली कि योगेश की पत्नी और पड़ोस के एक बढ़ई के लड़के के साथ उसका प्रेम प्रंसग चल रहा है। इसी बात को आधार मानकर हमने पत्नी और उस लड़के को गिरफ्तार कर लिया और दोनो से  जब कड़ी पूछताछ की तो दोनो ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

महिला का बयान
महिला ने अपने बयान में बताया कि योगेश हमारे प्रेम प्रंसग के बारे में जान चुका था और हमें आये-दिन रोका करता था। पर मै जब भी उसकी बात नही मानती तो वह मुझे पीटता था। इसलिए एक दिन मैने और मेरे प्रेमी ने मिलकर जान से मारने का प्लान बना लिया था। और चार फरवरी को जब योगेश सोया तो हमने उसका मुंह को तकिया से दबा दिया और उसकी हत्या कर दी। और लोगों को बता दिया कि यह प्राकृतिक घटना हुई है। अभी हांलिक दोनो अपराधी पुलिस की गिरफ्त में है।