खेत में पत्नी को प्रेमी संग संबंध बनाते देख आगबबूला हुआ पति, उठाया यह कदम...

Apr 12 2019 02:20 PM
खेत में पत्नी को प्रेमी संग संबंध बनाते देख आगबबूला हुआ पति, उठाया यह कदम...

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में बाराबंकी के एक युवक ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख कर गुस्से में पत्नी के प्रेमी का सर उसके धड़ से अलग कर दिया. जी हाँ, वहीं पुलिस की जाँच से यह ज्यादा देर तक बच नही सके और जल्दी ही हत्यारा पति और उसकी पत्नी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. इस मामले में पुलिस ने हत्यारे पति के साथ , हत्या का साक्ष्य छुपाने के लिए उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है और जाँच जारी है . मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि यह मामला जनपद बाराबंकी के थाना रामसनेही घाट इलाके के एक गाँव का है.

जहाँ पुलिस के पास राम सूरत नाम के एक व्यक्ति शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका 20 वर्षीय पुत्र विकास कहीं गुम हो गया है. वहीं पुलिस ने मुकदमा लिखे जाने के बाद जब अपनी जाँच शुरू कर दी और जो खबर सामने आई उसे सुनकर पुलिस के होश उड़ गए. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस को पता चला कि विकास कहीं गुम नही हुआ है बल्कि उसकी हत्या कर दी गयी है. जी हाँ, वहीं पुलिस ने हत्या का सुराग पकड़ते - पकड़ते आरोपी को हिरासत में ले लिया. वहीं आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी के साथ काफी दिनों से विकास के अवैध सम्बन्ध थे और इस बात को लेकर वह अपनी पत्नी को मना भी कर चुका था लेकिन दोनों चोरी -छिपे सम्बन्ध लगातार बना रहे थे.

ऐसे में घटना वाले दिन दिन रात ग्यारह बजे जब वह अपने घर पहुँचा तो पत्नी को घर पर न पाकर अपनी माँ पूछा तो माँ ने बताया कि वह शौंच के लिए बाहर गयी है. वहीं जब काफी देर तक निशा घर नही आई तो उसे शक हुआ कि कहीं वह विकास के साथ तो नही है और इसी शक में वह गुस्से से आगबबूला होकर हाथों में कुल्हाड़ी लेकर ढूंढने निकल पड़ा. वहीं घर से कुछ ही दूरी पर विकास और उसकी पत्नी खेत में दिखाई दे गए, जहाँ दोनों संबंध बना रहे थे. ऐसे में विकास को पत्नी के साथ देखकर उसने अपनी कुल्हाड़ी से विकास के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया और विकास के शव को दूर ले जाकर ज़मीन के अन्दर गाड़ दिया. वहीं अब इस मामले में आरोपी हिरासत में है.

दूकान पर आने वाली लड़कियों के कपड़े उतार लेता था ये शख्स, फिर एक दिन....

मथुरा में रेलवे ट्रैक के पास से मिली महिला की लाश, शहर में फैली सनसनी

कुल्हाड़ी से प्रहार कर युवक ने अपने ही बड़े भाई को सुलाया मौत की नींद