प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने उतारा पति को मौत के घाट, चौंकाने वाला है मामला

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने उतारा पति को मौत के घाट, चौंकाने वाला है मामला
Share:

बालाघाट: मध्य प्रदेश के बालाघाट के कटंगी थाना अंतर्गत कटंगी मुख्यालय से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहां एक पत्नी ने अपने पति को अपने प्रेमी के साथ मिलकर रास्ते से हटा दिया। 2 जून को कटंगी में रहने वाले नगर पंचायत कटंगी के जल शाखा के कर्मचारी पवन नामदेव का शव उनके घर की छत से बरामद किया गया था। मृतक के गले के पास चोट के निशान पाये गये थे। 1 जून की रात में खाना खाने के पश्चात् पवन नामदेव अपनी पत्नी एवं एक भतीजी के साथ सो गये थे। इस बीच वह छत पर कब और कैसे पहुंचे ये बात स्पष्ट नहीं थी।

किन्तु 2 जून की प्रातः जब 9 वर्षीय भतीजी छत पर गई तो उसने अपने चाचा पवन को छत पर गिरे हुए देखा। उसने तत्काल अपने पिता को इसकी खबर दी। घरवाले पहुंचे तो पवन को मृत पाया। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही करते हुए तहकीकात आरम्भ कर दी है। तहकीकात में मृतक की पत्नी की संदिग्ध भूमिका सामने आई। इसके चलते पुलिस ने पत्नी सरिता नामदेव को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में पत्नी ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया। अपराधी पत्नी ने बताया की उसका फेसबुक पर बिहार के रहने वाले युवक इम्तियाज आलम से प्रेम प्रसंग आरम्भ हो गया था। 

फिर प्रेमी इम्तियाज आलम को उसने कटंगी बुला लिया। प्रेमी कटंगी में 8 महीने से किराये का कमरा लेकर ठहरा हुआ था। इसका किराया स्वयं अपराधी प्रेमिका चुका रही थी। घटना 1 एवं 2 जून की दरमियानी रात की है जब प्रेमी इम्तियाज आलम को बुलाकर पत्नी सरिता ने अपने पति पवन नामदेव का क़त्ल करवा दिया। पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करते हुए पत्नी सरिता नामदेव को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी प्रेमी इम्तियाज एवं उसका साथी असलम फिलहाल फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश की जा रही है। विशेष बात यह है कि सरिता और पवन ने भी 15 वर्ष पहले प्रेम प्रसंग में शादी की थी। कमाल की बात है की अब उसी पत्नी को दोबारा प्यार हो गया तो उसने अपने पति का ही क़त्ल करवा दिया।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस का अंतिम गढ़ भी ढहा, छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने स्वीकारी हार

UP में मतगणना के बीच भिड़े सपा और BJP के कार्यकर्ता, एक का सिर फटा

बाप ने अपने ही बच्चे को बेचने के लिए व्हाट्सएप पर लगाया स्टेटस, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -