कप्तान रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड के विकेट मेरे लिए खास थे: अमित मिश्रा

Apr 21 2021 05:33 PM
कप्तान रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड के विकेट मेरे लिए खास थे: अमित मिश्रा

दिल्ली कैपिटल के स्पिनर अमित मिश्रा, जिन्होंने मुंबई इंडियंस के विरुद्ध 4/24 के आंकड़े के साथ वापसी की, उन्होंने कहा कि कप्तान रोहित शर्मा तथा कीरोन पोलार्ड के विकेट उनके लिए विशेष थे। मिश्रा के प्रदर्शन ने ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम को मुंबई इंडियंस को 137/9 पर रोक दिया। दिल्ली की राजधानियों ने मंगलवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में एमआई पर 6 विकेट की व्यापक जीत दर्ज की।

उन्होंने कहा, “रोहित शर्मा एवं कीरोन पोलार्ड के विकेट मेरे लिए विशेष थे क्योंकि वे कई वर्षों से गेम-चेंजर रहे हैं। मैं हमेशा प्रत्येक मैच में विकेट लेने के लिए जाता हूं। मैं एक स्पष्ट योजना बनाता हूं कि मुझे कहां गेंदबाजी करनी चाहिए।” और मैं अपने परिवर्तनों के जरिये मुंबई इंडियंस के हर बड़े खिलाड़ी को कैसे बर्खास्त कर सकता हूं। और मैं बहुत खुश हूं कि मैं अपनी योजनाओं पर अमल कर सका। मैं इस मैच को जीतने वाली दिल्ली कैपिटल के बारे में और भी अधिक खुश हूं। दिल्ली कैपिटल रिलीज में पुरानी कहा गया है।

वही दिल्ली की राजधानियों ने मुंबई में पंजाब किंग्स के विरुद्ध अपने मैच तथा चेन्नई में मुंबई इंडियंस के विरुद्ध अपने खेल के बीच केवल एक दिन का अंतर रखा था। हालांकि, मिश्रा ने कहा कि स्थानों के त्वरित परिवर्तन ने खिलाड़ियों को प्रभावित नहीं किया है। यह एक छोटी सी अवधि में एक अलग स्थान में एक खेल के लिए तैयार रहने के लिए एक चुनौती थी, मगर पेशेवर क्रिकेटरों के रूप में हम जानते हैं कि कैसे स्वयं को प्रेरित करना है और अगले मैच के लिए ठीक होना है। इन हालातों में फिजियो का काम बहुत महत्वपूर्ण है।” एक बार जब हम मैदान पर कदम रखते हैं, तो हम अपने प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करते हैं और हम किसी और चीज के बारे में नहीं सोचते हैं।

IPL 2021: KL राहुल के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, कोहली-रोहित भी रह गए पीछे

IPL 2021: आज हैदराबाद से भिड़ेगा पंजाब, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

ब्लेज़र्स को करना पड़ा हाल का सामना