WI vs Aus 3 ODI: मिशेल स्टार्क और मैथ्यू वेड ने मैच में किया कमाल, टीम को दिलाई शानदार जीत
WI vs Aus 3 ODI: मिशेल स्टार्क और मैथ्यू वेड ने मैच में किया कमाल, टीम को दिलाई शानदार जीत
Share:

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के तीन विकेट और बल्लेबाज मैथ्यू वेड की 51 रनों की शानदार पारी ने ऑस्ट्रेलिया को केंसिंग्टन ओवल में सोमवार को तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली। 153 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही और मेहमान टीम ने केवल 27 रन पर ही दो विकेट गंवा दिए।

जोश फिलिप (10) और मोइसेस हेनरिक्स (1) बल्ले से छाप छोड़ने में नाकाम रहे। अस्थायी कप्तान एलेक्स कैरी और ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने तीसरे विकेट के लिए 38 रन जोड़े, लेकिन यह स्टैंड 14 वें ओवर में समाप्त हो गया क्योंकि शेल्डन कॉटरेल ने मार्श (29) को वापस पवेलियन भेज दिया, जिससे ऑस्ट्रेलिया 65/3 पर आ गया।  मैथ्यू वेड फिर बीच में कैरी के साथ शामिल हो गए और दोनों ने तेज गति से रन बनाए, और वेस्टइंडीज के पास कोई जवाब नहीं था। दोनों ने 34 रन जोड़े, लेकिन जैसे ही ऑस्ट्रेलिया प्रबल प्रबल दावेदार लगने लगा, वेस्ट इंडीज ने वापसी की और हेडन वॉल्श ने कैरी (35) को आउट किया। अंत में, एश्टन एगर (19 नाबाद) ने वेड (नाबाद 51) के साथ ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट और 117 गेंद शेष रहते जीत दिलाई।

इससे पहले, रोमांचक गेंदबाजी ने ऑस्ट्रेलिया को वेस्टइंडीज को 46 ओवर के अंदर सिर्फ 152 रन पर समेटने में मदद की। स्टार्क ने तीन विकेट लिए जबकि जोश हेजलवुड, एश्टन एगर और एडम जम्पा ने दो-दो विकेट लिए। वेस्टइंडीज का कोई भी बल्लेबाज लंबे समय तक क्रीज पर टिके रहने के लिए उपयुक्त नहीं था और यह सिर्फ एविन लुईस थे जिन्होंने संघर्ष किया और पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से 55 रन की पारी खेली। संक्षिप्त स्कोर: वेस्टइंडीज 152 ऑल आउट (एविन लुईस 55, डैरेन ब्रावो 18, मिशेल स्टार्क 3-43) ऑस्ट्रेलिया से हार गए।

जनसँख्या कानून हिन्दुओं के खिलाफ, क्योंकि ज्यादा बच्चे उनके ही होते हैं - मौलाना तौकीर रजा

केरल में चर्च ने पांच या अधिक बच्चों वाले परिवारों के लिए कल्याणकारी योजना की घोषणा की

132 दिनों बाद कोरोना के मामलों में आई भारी कमी, 24 घंटों में सामने आए 30 हजार से कम मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -