'सीधा वेश्या ही कह देते', आखिर क्यों BJP सांसद पर भड़की कांग्रेस विधायक?
'सीधा वेश्या ही कह देते', आखिर क्यों BJP सांसद पर भड़की कांग्रेस विधायक?
Share:

गोड्डा: झारखंड के गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे के नगरवधु वाले ट्वीट पर महागामा की कांग्रेस MLA दीपिका पांडेय सिंह ने पलटवार किया है। मंगलवार को विधानसभा परिसर में मीडियाकर्मियों के प्रश्नों का उत्तर देते हुए दीपिका पांडेय सिंह ने बोला कि नगरवधु ही क्यों? निशिकांत दुबे वेश्या ही बोल देते। कांग्रेस MLA ने कहा कि इसमें छिपाकर बोलने जैसा क्या था। दीपिका पांडेय सिंह ने बोला कि वो भी हमारे समाज का हिस्सा हैं। भाजपा सांसद ने वेश्या बहनों का भी अपमान किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद की मानसिकता में परेशानी है। 

मांडर से कांग्रेस MLA शिल्पी नेहा तिर्की ने कहा कि यह चीपनेस है। शिल्पी नेहा तिर्की ने कहा कि इतने बड़े पद पर बैठा व्यक्ति जब किसी महिला के लिए इस प्रकार के शब्दों का उपयोग करता है तो यह उसकी मानसिकता को दर्शाता है। जब इस बाबत भवनाथपुर विधायक भानुप्रताप शाही से प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने पहले तो अनभिज्ञता व्यक्ति की तथा बाद में कहा कि मैंने ट्वीट पढ़ा है मगर उससे इस प्रकार का कोई मतलब नहीं निकल सकता। हालांकि, मतलब निकालने वाले तो कुछ भी मतलब निकालेंगे। जब उनसे ट्वीट पर उपयोग किए गए शब्द के विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह दीपिका पांडेय सिंह एवं निशिकांत दुबे के बीच का मामला है। सवाल भी उन्हीं से पूछिए। उन्होंने कहा कि मैं इस विषय पर बहुत अधिक नहीं बोलना चाहता। 

दीपिका पांडेय सिंह ने कहा कि निशिकांत दुबे की डिग्री तो सवालों के घेरे में है। दीपिका पांडेय सिंह ने बोला कि ना सिर्फ डिग्री बल्कि 2009 से लेकर 2019 तक लोकसभा चुनाव में गलत हलफनामा दाखिल किया है। उन्होंने कहा कि उनकी सदस्यता भले ही रद्द ना हो मगर उन्होंने गलत हलफनामा दिया जो आपराधिक मामला है। उन्होंने कहा कि इस पर सवाल पूछना कहां गलत है। महागामा MLA ने कहा कि उनकी भाषा में भी परेशानी है। दीपिका पांडेय सिंह ने कहा कि किसी भी भाजपा के नेता को सच पसंद नहीं है। 

कांग्रेस मतलब 'गाली' ! देश की सबसे पुरानी पार्टी के बारे में ये क्या बोल गए सीएम केजरीवाल ?

कोरोना ने मचाया हाहाकार, MP के 5 जिलों से मिले इतने मामले

'न नितीश कुमार पीएम बनने की रेस में और न मुझे CM बनने की जल्दी..', तेजस्वी यादव का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -