इस वजह से महिलाएं करती है रात में मेकअप
इस वजह से महिलाएं करती है रात में मेकअप
Share:

कई महिलाएं जैसे की शादी के बाद अधिकतर महिलाएं सोने से पहले रात में मेकअप करती है. उन्हें लगता है कि बिना मेकउप से वे अपने पार्टनर के सामने अच्छी नही लगेगी. पार्टनर के सामने अच्छा दिखने के लिए महिलाएं रात में मेकअप करती है. 
  
शोधकर्ताओं का कहना है कि रात को मेकअप करके सोना त्वचा के लिए बिल्कुल ठीक नहीं है लेकिन फिर भी ऐसा कई महिलाएं करती है. कई महिलाएं का मानना है कि पार्टनर के सामने बिना मेकअप के वे अच्छा फील नहीं करती है क्योंकि उन्हें लगता है कि पार्टनर को रिझाने का सबसे अच्छा तरीका है मेकअप. मेकअप कर के वे अपने पार्टनर को और करीब ला सकती है और पार्टनर को रोमांटिक फील करा सकती है.  

एक रिसर्च से यह पता चला है कि मेकअप जैसे कि मस्कारा सोते वक्त महिलाएं जरूर लगाती है क्या आपको पता है सोते वक्त मस्कारा लगा रहना बिल्कुल गलत है. 

एक सर्वे से पता चला कि करीबन 53 फीसदी महिलाओं अच्छा दिखने के लिए रात को मेकअप करती है. हम आपको बता दे कि अगर आपका पार्टनर आपको रियल में प्यार करता है तो आपको कभी भी मेकअप करने की जरुरत नहीं पड़ेगी इसलिए रात में सोते वक्त मेकअप से जरूर बचे इससे त्वचा पर नुकसान पहुंच सकता है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -