आखिर क्यों गोलमाल रिटर्न्स में नहीं नजर आए शरमन, किया खुलासा

शरमन जोशी (Sharman Joshi) बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर अभिनेता है। हालाँकि उनके लिए साल 2006 काफी लकी रहा था। जी दरअसल उनकी दो सबसे बड़ी हिट ‘रंग दे बसंती’ और ‘गोलमाल’ रिलीज़ हुई थीं। हालांकि, दो साल बाद, जब ‘गोलमाल’ का सीक्वल रिलीज़ हुआ, तो शरमन नहीं नजर आए। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शरमन ने इस बारे में बात की। उन्होंने बताया कि उन्हें ‘गोलमाल’ के सीक्वल क्यों नहीं लिया गया और क्या वह कभी फ्रेंचाइजी में कमबैक करेंगे?

अमिताभ संग काम करने वाले इस अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि उन्हें गोलमाल रिटर्न्स में श्रेयस तलपड़े ने रिप्लेस किया था। ऐसे में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान, जब उनसे पूछा गया कि वह ‘गोलमाल’ में क्यों नहीं लौटे, तो शरमन ने जवाब दिया, "कुछ मैनेजमेंट इश्यू थे। मेरा मैनेजमेंट बहुत अच्छी तरह से कम्यूनिकेट नहीं कर रहा था। पैसा भी निश्चित रूप से,फैक्टर था। वे ऐसी प्राइस मांग रहे थे जिससे प्रोड्यूसर्स बहुत कम्फर्टेबल नहीं थे। मुझे पता नहीं था कि यह चल रहा था। जब तक मुझे पता चला, मैंने उनसे कॉन्टेक्ट किया।” इसी के साथ एक्टर ने आगे बताया उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के साथ चीजों को ठीक भी कर लिया था लेकिन उनके लिए कोई रोल फिर कभी नहीं बना उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने मैनेजमेंट के साथ भी चीजों को ठीक कर लिया है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही शरमन और ‘गोलमाल’ के निर्देशक रोहित शेट्टी एक साथ एक विज्ञापन में दिखाई दिए थे। एड में उन्होंने ‘गोलमाल’ फ़िल्मों का भी मज़ाक उड़ाया। उस एड में शरमन कहते हैं, "मैंने उनसे रिक्वेस्ट की थी कि मैं अगली गोलमाल का हिस्सा बनना चाहता हूं और उन्होंने कहा 'हां हां।' यहीं पर इसे छोड़ दिया गया था, एक अनक्लियर 'हां'। इसलिए, मुझे नहीं पता कि मैं एक्चुअली में में इसका हिस्सा बनूंगा या नहीं, लेकिन मैं इससे खुश हूं।”

2 दिसंबर को सरप्राइज देंगी कियारा आडवाणी, होगा शादी की डेट का खुलासा!

सोनम कपूर ने बिपाशा की बेटी के लिए भेजा गिफ्ट, एक्ट्रेस ने कहा- 'देवी को आपका गिफ्ट बहुत पसंद आया'

कभी इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे अनुराग कश्यप

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -