गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी पर सिद्धू और कांग्रेस पार्टी चुप क्यों ?
गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी पर सिद्धू और कांग्रेस पार्टी चुप क्यों ?
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने आज पाकिस्तान में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले पर पंजाब प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं. तरुण ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके नेता इस मुद्दे पर कुछ बोल क्यों नहीं रहे हैं. उन्होंने सिंध के कशमोर जिले के अंतर्गत आने वाले कोट मीर बदन खान बजरानी गांव के गुरुद्वारा श्री गुरु हरकृष्ण साहिब में हुई घटना की कड़ी निंदा की.

इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तान सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. उन्होंने कहा कि यह शर्मनाक है और इससे सिखों और हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं है. गुरु ग्रंथ साहिब का न सिर्फ अपमान किया गया, बल्कि दान पेटी से 1.5 लाख रुपये भी चोरी कर लिए गए. भाजपा नेता ने आगे कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक असुरक्षित और खतरे में हैं, बल्कि बहुत अधिक अपमान में भी जी रहे हैं. 

चुघ ने कहा कि सिद्धू ऐसे मामलों पर मौन क्यों हैं, वह तो पाक पीएम इमरान खान की तारीफ करते हुए उन्हें अपना बड़ा भाई बताते हैं. यदि सिद्धू पाकिस्तान में सिखों के हितों की रक्षा नहीं कर सकते तो यह कैसी मित्रता. पाकिस्तान में सिखों और हिंदुओं के धार्मिक स्थलों की रक्षा पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल बाजवा को करनी चाहिए, जिन्हें सिद्धू ने गले लगाया था. चुघ ने कहा कि सिद्धू को पंजाब के साथ मजाक  बंद कर देना चाहिए और अपने काम में गंभीरता लाना चाहिए. 

वाजिद अली शाह प्राणी उद्यान के 100 वर्ष हुए पूरे, समरोह में पहुंचकर सीएम योगी ने की इनसे मुलाकात

केरल में राज्यसभा की एक सीट के लिए उपचुनाव

CM योगी ने किया एथनॉल प्लांट का शिलान्यास, किसानों की तरक्की होगी, रोज़गार भी मिलेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -