आखिर क्यों फिल्मों से दूर रहीं बिग बी की बेटी
आखिर क्यों फिल्मों से दूर रहीं बिग बी की बेटी
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार और शानदार अभिनेता अमिताभ बच्चन उर्फ़ बिग बी को कौन नहीं जानता. बॉलीवुड का सबसे जाना-माना नाम अगर कोई हैं तो वो अमिताभ बच्चन ही हैं. बिग बी ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही और सबसे बेहतरीन पहचान बनाई हैं लेकिन उनके दोनों बच्चे बॉलीवुड में ख़ास पहचान नहीं बना पाए. जी हम बात कर रहे है अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा की. दोनों ही बॉलीवुड में अपनी ख़ास पहचान नहीं बना पाए हालांकि अभिषेक बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं लेकिन श्वेता बॉलीवुड से दूर ही रहीं हैं.

अभिषेक ने बॉलीवुड में कदम तो रखा लेकिन वे अपने कदम जमाने में सफल नहीं हो पाए, वहीँ श्वेता बॉलीवुड में आना पसंद नहीं करती इस वजह से वे बॉलीवुड से दूर ही रहीं. एक बार श्वेता ने इस बात से पर्दा उठाते हुए बताया कि वे फिल्मों में इस वजह से नहीं आई क्योंकि जब वे बहुत छोटी थी तब वे अक्सर ही अपनी माँ 'जया बच्चन' के साथ उनकी फिल्मों के सेट पर जाती थी.

उसके बाद एक बार उन्होंने अपने स्कूल के एक नाटक में भाग लिया जहाँ पर उन्होंने एक्टिंग सीखी और हवाइयन गर्ल (हवाई द्वीप की लड़की) का किरदार निभाया. इस दौरान जब नाटक शुरू हुआ तो श्वेता अपना शॉट भूल गई और उन्हें वो याद नहीं आया. श्वेता बताती हैं कि ये उनकी ज़िंदगी का सबसे खराब एक्सपीरियंस रहा.

इस घटना के बाद श्वेता ने तय कर लिया कि वे कभी भी फिल्मों में नहीं जाएंगी. आप सभी को पता हो कि श्वेता ने 1997 में निखिल नंदा से शादी कर ली और अब उनके दो बच्चे हैं. निखिल रणबीर कपूर के कजिन हैं इस वजह से श्वेता रणबीर की भाभी हैं. बात की जाए अभिषेक की तो वे जल्द ही फिल्मों में वापसी कर रहें हैं, अब ये देखना है कि वे फिल्मों में उनका जादू चलता भी हैं या नहीं..?

एकता कपूर के कमेंट पर सामने आई राधिका की प्रतिक्रया

MMS स्कैंडल में फंसकर बदनाम हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

8 रियल लाइफ स्टोरीज़ जो बड़े पर्दे पर आने को हैं तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -