Video : लडकियां अगर Bitch है तो Bitch ही सही
Share:

आज हम आपको अभिनेत्री श्रुति का एक विडियो दिखाने जा रहे है जोकि काफी हद तक वायरल हो चुका है यह विडियो ब्लश ने बनाया है। इस विडियो में लड़कियों के बारे में बताया गया है। जैसे लोग लड़कियों को bitch कहकर उनकी इन्सल्ट करते है उसी को उजागर करता है यह विडियो। यह विडियो उन लोगो के लिए एक आईने का काम करता है जोकि यह मानने को तैयार नहीं है की लड़की bitch नहीं है। बल्कि वो एक टीचर है, वो एक माँ है, वो एक बहन है, वो एक बेटी है।

और फिर भी लोग कहते है की अगर वो bitch है तो वो आत्मनिर्भर और स्वाभिमानी bitch ही बनकर रह लेगी,क्योंकि देवी बनकर तो वैसे भी उसे कुछ नहीं मिला कम से कम bitch बनकर ही वो आज अपने पैरो पर खड़ी है, अपनी सारी मनोकामनाए पूरी कर रही है, अपने लिए सब हासलि कर रही है।

और अगर ऐसे में वो bitch है तो bitch कहलाने में उसे कोई हर्ज़ नहीं है। इस विडियो में श्रुति फोन पर बातचीत के वक्त किसी के सुनाए गए जोक में bitch शब्द के जिक्र पर कहती है की जिन पुरुषो का महिलाओ पर जोर नही चलता वही लोग महिलाओ को bitch कहते है और उनके लिए वो महिलाए bitch हो जाती है। श्रुति का कहना है की अकसर महत्वाकांक्षी और अपने दम पर कुछ करने वाली महिलाओं को भी Bitch कह दिया जाता है। बाकि अब आप विडियो देख लीजिए।

रंग दे बसन्ती के वो डायलॉग्स जिसने युथ में जोश भर दिया था, याद नहीं करना चाहेंगे आप

यहाँ बहुओ से करवाई जाती है जिस्मफरोशी

विडियो: आप भी सुनिये मास्टरबैशन पर भारतीय महिलाओ के बेबाक जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -